FARIDABAD : नाले में मिला चार – पांच महीने का भ्रूण – पुलिस ने कब्जे में लेकर की जांच शुरू

0
1381

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) फरीदाबाद के एनएचपीसी चौक स्थित नाले में एक 4 – 5 महीने का भ्रूण मिलने पर इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. लोगो ने इसकी सूचना सौ नंबर पर पुलिस को दी जिस पर  इलाके की पुलिस ने पहुंचकर भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर उसे शवगृह में रखवा दिया है. मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है की आखिरकार किसने इस भ्रूण को यहाँ नाले में फेंका है. हालांकि पीएनडीटी एक्ट के तहत समय समय पर स्वास्थ्य विभाग की और से सूचना मिलने पर अल्ट्रासाउंड केन्द्रो और नर्सिंग होमो पर छापेमारी की जाती रही है लेकिन इसके बावजूद इस मुहीम पर इस तरह की घटनाएं सवालिया निशान लगा रही है. 

सरकारी हस्पताल के प्रांगण में ऑटो में रखे डिब्बे में यह वही भ्रूण है जिसे पुलिस ने फरीदाबाद के एनएचपीसी चौक स्थित नाले से बरामद किया है. भ्रूण को सरकारी हस्पताल के शवगृह में रखवाने आये पुलिस कर्मी ने बताया की किसी ने सौ नंबर पर फोन करके सूचना दी थी की एनएचपीसी चौक स्थित नाले में चार – पांच महीने का भ्रूण पड़ा हुआ है जिसे किसी ने यहाँ फेंक दिया है. इस पर वह मौके पर पहुंचे और भ्रूण को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवाया जा रहा है. पुलिस कर्मी के अनुसार पुलिस ने इस सन्दर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  
जगबीर सिंह – पुलिस कर्मी
वहीँ इस भ्रूण को ऑटो में लेकर आने वाले ऑटो ड्राइवर ने बताया की वह सवारियां लेकर जा रहा था तो पुलिस ने उसे रोक लिया और भ्रूण को ऑटो में रखकर हस्पताल ले जाने को कहा. 
विकास – ऑटो चालक
 पीएनडीटी एक्ट के तहत समय समय पर स्वास्थ्य विभाग की और से सूचना मिलने पर अल्ट्रासाउंड केन्द्रो और नर्सिंग होमो पर छापेमारी की जाती रही है लेकिन इसके बावजूद इस मुहीम पर इस तरह की घटनाएं सवालिया निशान लगा रही है.      

 

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 , 9953753769

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY