MDU university से हटा कर YMCA University के साथ जोडऩे की मांग को लेकर नेहरू कॉलेज पर चलाया हस्ताक्षर अभियान

0
1601

TODAY EXPRESS NEWS : अंजलि पराशर संवाददाता,फरीदाबाद,20 सितम्बर – युवा आगाज ने फरीदाबाद,पलवल और मेवात के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को MDU university से हटा कर YMCA University के साथ जोडऩे की मांग को लेकर पंडित जवाहरलाल महिला नेहरू कॉलेज पर चलाया हस्ताक्षर अभियान. जिसमे ज्यादा से ज्यादा छात्र छात्राओं ने हस्ताक्षर किये. NSUI ने भी अपना समर्थन दिया.

NSUI ने भी किया युवा आगाज संगठन का समर्थन :

नेहरू कॉलेज प्रेसिडेंट सन्नी बादल
NSUI से नेहरू कॉलेज प्रेसिडेंट सन्नी बादल के साथ छात्र छात्राओं ने युवा आगाज की इस मुहिम में उनका समर्थन दिया.इस मौके पर एनएसयूआई हरियाणा प्रदेश सचिव सुनील चेची(बंटी), दिनेश गुर्जर, अमित भड़ाना, हितेश, गौरव, मनीष शामिल रहे.

आपको बता दे की पंडित जवाहरलाल महिला नेहरू कॉलेज की प्राचार्या भगवती राजपूत और के एल मेहता दयानंद महिला कॉलेज प्राचार्या वंदना जी को ज्ञापन सौंपा गया. युवा आगाज संगठन के प्रतिनिधियों के साथ विभिन्न कॉलेजों के छात्र भी मौजूद थे.

प्राचार्या भगवती राजपूत और प्राचार्य वंदना ने कहा कि युवा आगाज संगठन का प्रयास सराहनीय, संस्था के पदाधिकारी सदैव छात्र हित के कार्यों में प्रयासरत रहते हैं और युवा आगाज संगठन के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि इस महत्वपूर्ण मांग को संबंधित अधिकारियों तक अवश्य रखेंगीं. युवा आगाज इसी मांग को लेकर जिले के कॉलेजों के बाहर हस्ताक्षर अभियान शुरू किया.

युवा आगाज संगठन संयोजक जसवंत पंवार
युवा आगाज संगठन संयोजक जसवंत पंवार ने बताया कि उनकी संस्था उक्त मांग को लेकर चलाई जा रही मुहिम को जनप्रतिनिधियों, शिक्षाविदों का पूर्ण सहयोग मिल रहा है.

युवा आगाज संगठन संयोजक जसवंत पंवार ने बताया कि संगठन जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन सौंपने के बाद अब शिक्षाविदों को ज्ञापन सौंप रहा है ताकि सभी के सामूहिक प्रयास से इस अति महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम तक पहुंचाया जा सके.

छात्र नेता अजय डागर
छात्र नेता अजय डागर ने बताया कि हमारा संगठन कॉलेजों के बाहर इस संबंध में हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है.

फरीदाबाद,पलवल, मेवात के सभी सरकारी एवं गैर सरकारी कॉलेजों को MDU university रोहतक से हटाकर YMCA University से संबद्ध करने से MDU university रोहतक आने जाने से छात्रों और अभिभावकों को निजात मिलेगी.

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY