एमजी मोटर इंडिया ने इस होली में नया रंग जोड़ा

0
889

Today Express News / Report / Ajay Verma / समाज में एक सकारात्मक बदलाव लाने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुए एमजी मोटर इंडिया ने इस होली में नया रंग शामिल किया और इस त्यौहार को एक नया अर्थ देने के लिए दिल्ली स्ट्रीट आर्ट के साथ भागीदारी की घोषणा की। कार निर्माता ने यह रंगों का त्योहार बच्चों के साथ मनाया और शासकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल, चक्करपुर, गुड़गांव की दीवारों को रचनात्मक और वाइब्रंट आर्टवर्क के साथ सजाया।

इंजीनियर से कलाकार बने योगेश सैनी वह शख्स हैं वे ही दिल्ली स्ट्रीट आर्ट (डीएसए) के संस्थापक भी हैं। होली के लिए उनके साथ मिलकर एमजी मोटर इंडिया ने देश में अपनी सामुदायिक पहल के दायरे का विस्तार देने का प्रयास किया है। स्कूल के उत्साही छात्रों ने ब्रश से लैस होकर रचनात्मक रूप से अपना बेस्ट देने की कोशिश की, जिससे स्कूल की दीवारें जीवंत हो उठीं। यह पहल एमजी मोटर की ब्रांड फिलोसॉफी से मेल खाती है, जो अपने आसपास की दुनिया में मूल्य और खुशी जोड़ना चाहती है।

एमजी मोटर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव चाबा ने इस पहल पर टिप्पणी करते हुए कहा, “एमजी में हमारी बुनियाद हमेशा से समुदाय में सकारात्मक योगदान देने और समाज को कुछ लौटाने पर केंद्रित रही है। होली पर यह पहल पर्यावरण संरक्षित करने के बारे में शिक्षित करने के साथ-साथ स्कूली बच्चों को उत्साह और खुशी प्रदान करने का एक प्रयास था। इस तरह की पहल से हमने समाज की बेहतरी के लिए अपनी प्रतिबद्धता को मजबूती दी है।”

शासकीय सीनियर सेकंडरी स्कूल, चक्करपुर, गुड़गांव की प्राचार्या अंजना ढींगरा ने कहा, “एमजी मोटर इंडिया और दिल्ली स्ट्रीट आर्ट (डीएसए) ने बच्चों के साथ आकर होली मनाई और उन्हें कम उम्र में पर्यावरण के प्रति जागरूक किया। हमारा फोकस समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए छोटी उम्र में ही बच्चों में अच्छे मूल्यों को विकसित करने पर है। ”

एमजी मोटर इंडिया की बुनियाद कम्युनिटी, इनोवेशन, एक्सपीरियंस और डायवर्सिटी के चार स्तंभों पर खड़ी है।

एमजी मोटर इंडिया के बारे में

1924 में यूके में स्थापित मॉरिस गैराज वाहन अपनी स्पोर्ट्स कारों, रोडस्टर्स और कैब्रियोलेट सीरीज के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध थे। अपने स्टाइल, एलिगेंस और स्पिरिटेड परफॉर्मंस की वजह से एमजी वाहनों की ब्रिटिश प्रधानमंत्रियों और यहां तक कि ब्रिटिश रॉयल परिवार सहित कई मशहूर हस्तियों में बहुत मांग थी। यूके के एबिंगडन में 1930 में स्थापित एमजी कार क्लब के हजारों लॉयल फैन हैं, जो किसी एक कार ब्रांड के दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक है। एमजी पिछले 95 वर्षों में मॉडर्न, फ्यूचरिस्टिक और इनोवेटिव ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है। एमजी मोटर इंडिया ने गुजरात के हलोल में अपने कार मैन्यूफेक्चरिंग प्लांट में अपने मैन्यूफेक्चरिंग ऑफरेशंस की शुरुआत की है।

LEAVE A REPLY