MG Zoomcar और ORIX के साथ मिलकर 49,999 रुपये प्रतिमाह के शुरुआती ऑफर पर ZS EV पेश करता है

0
846
mg logo

Today Express News l Ajay Verma | MG Motor India ने आज अपने ZS EV को MG Subscribe के तहत Zoomcar और ORIX के साथ मिलकर 49,999 रुपये प्रतिमाह के शुरुआती ऑफर में सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध कराया। इस पेशकश से समझदार ग्राहकों को 36 महीनों की अवधि के लिए इस प्‍योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट SUV का अनुभव करने में मदद मिलेगी।

MG Motor अपने ग्राहकों को अपने CASE (कनेक्टेड – स्वायत्त – साझा – इलेक्ट्रिक) के दृष्टिकोण के हिस्से के रूप में साझा मोबिलिटी विकल्प देने पर ध्‍यान देता है। इस साझेदारी का उद्देश्य Zoomcar और ORIX के साथ ZS EV ग्राहकों को डायनामिक मोबिलिटी विकल्प प्रदान करना है। इस शुरुआती पेशकश का लाभ मुंबई में 36 महीने की अवधि के लिए 49,999 रुपये प्रति माह में उठाया जा सकता है।

फिलहाल ZS EV मुंबई, पुणे, दिल्ली-एनसीआर और बैंगलोर में सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध है; और जल्‍दी ही अन्‍य कई शहरों को भी जोड़ा जाएगा। इस कार्यक्रम के तहत, MG ZS EV सुविधाजनक 12-, 24-, 18-, 30- या 36-महीने के सब्सक्रिप्शन विकल्पों के साथ आता है।

इस साझेदारी के हिस्‍से के रूप में, MG Motor India अपने वाहन सब्सक्रिप्शन प्लेटफ़ॉर्म के लिए Zoomcar की एंड-टू-एंड टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन का लाभ उठाएगा जिसे ‘ MG Subscribe’ कहा जाता है। इसके वाहन डिप्‍लॉयमेंट भागीदार और भारत के सबसे बड़े साझा मोबिलिटी प्लेटफॉर्म के रूप में, ORIX ZS EV को सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध कराएगा।

MG Motor India के बारे में

1924 में यूके में स्थापित मॉरिस गैराज वाहन अपनी स्पोर्ट्स कारों, रोडस्टर्स और कैब्रियोलेट सीरीज के लिए विश्व प्रसिद्ध थे। ब्रिटिश प्रधानमंत्रियों और यहां तक कि ब्रिटिश शाही परिवार के सदस्यों सहित कई मशहूर हस्तियों के बीच अपने स्टाइल, एलिगेंस और स्पिरिटेड परफॉर्मंस के लिए MG वाहनों की बहुत मांग रहती थी। यूके के एबिंगडन में 1930 में स्थापित MG कार क्लब के हजारों फैन हैं, जो इसे कार ब्रांड के लिए दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक बनाता है। MG पिछले 96 वर्षों में एक मॉडर्न, फ्यूचरिस्टिक और इनोवेटिव ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है। गुजरात के हलोल में इसकी अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधा है जिसका 80,000 वाहन बनाने की वार्षिक उत्पादन क्षमता है। लगभग 2,500 लोग काम करते हैं। केस या CASE (कनेक्टेड, ऑटोनॉमस, शेयर्ड, और इलेक्ट्रिक) मोबिलिटी के अपने दृष्टिकोण से प्रेरित अत्याधुनिक ऑटोमेकर ने ऑटोमोबाइल सेग्मेंट से जुड़े सभी अनुभवों को बढ़ाया है। इसने भारत में भारत के पहले इंटरनेट एसयूवी- MG हेक्टर, भारत की पहली प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी- MG जेडएस ईवी, और भारत की पहली ऑटोनोमस (लेवल-1) प्रीमियम एसयूवी- MG ग्लॉस्टर सहित भारत में कई ‘फर्स्ट ’पेश किए हैं।

जूमकार के बारे में

जूमकार ने 2013 में कार-शेयरिंग सर्विसेस की शुरुआत के साथ भारत का पहला पर्सनल मोबिलिटी प्लेटफार्म होने का गौरव प्राप्त किया और आज अपने बेड़े में 10,000 से अधिक कारों के साथ सेल्फ ड्राइव स्पेस में मार्केट लीडर है। मोबाइल एक्सपीरियंस पर मजबूत फोकस के साथ जूमकार यूजर्स को घंटे, दिन, सप्ताह या महीने के हिसाब से कारों को किराए पर लेने की अनुमति देता है। बंगलौर में मुख्यालय वाले जूमकार को 250 से अधिक लोगों की टीम मजबूती देती है और पूरे भारत में यह 45+ शहरों में संचालित होता है। 2018 में जूमकार ने अपने शेयर्ड सबस्क्राइबर मोबिलिटी मॉडल के लॉन्च के साथ कारों के लिए भारत का पहला पीयर2पीयर बेस्ड मार्केटप्लेस पेश किया और वर्तमान में इस स्पेस में 90% से अधिक मार्केट शेयर हासिल किया है।

ORIX के बारे में

ORIX ऑटो इन्फ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड और ORIX लीज़‍िंग एंड फाइनेंशियल सर्विस इंडिया लिमिटेड (ORIX India) ORIX Corporation, Japan (ORIX) की 100% सहायक कंपनियां हैं। ORIX जापान की सबसे बड़ी कार लीज़‍िंग कंपनी है, जापान की दूसरी सबसे बड़ी सेल्फ ड्राइव कार रेंटल कंपनी है और दुनिया की चौथी सबसे बड़ी कंज्यूमर फाइनेंस कंपनी है। ORIX विश्व स्तर पर न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज और टोक्यो स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध है। ORIX India 25 साल से ज्‍यादा समय से कार रेंटल, कार लीज़‍िंग, उपकरण लीज़‍िंग, कर्मचारी परिवहन समाधान, एसएमई ऋण, सेवा केंद्र, माइचॉइज़ सेल्फ ड्राइव कार रेंटल, शटल और कॉमर्शियल वाहन फायनांस सहित कई व्यावसायिक कार्यक्षेत्रों के साथ भारतीय कार्पोरेट्स को सेवाएं देते आ रहा है। ORIX India के पास भारत की सबसे बड़ी B2B कार रेंटल कंपनी, भारत की सबसे बड़ी और सबसे नवीन कार लीज़‍िंग कंपनी और भारत का दूसरा सबसे बड़ा B2B कर्मचारी परिवहन प्रदाता होने का गौरव प्राप्त है। ORIX India के प्रबंधन, प्रशासन और सर्विसिंग के तहत, इसमें लगभग $600 मिलियन की संपत्ति है।

LEAVE A REPLY