रैना – हॉस्टल की वो रात फिल्म का पोस्टर एवं ट्रेलर लाँच

0
576
Poster and trailer launch of Raina - Hostel Ki Woh Raat movie

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा ।नई दिल्ली: श्योर शाट द्वारा निर्मित ”रैना-हॉस्टल की वो रात” लघु फिल्म की पूरी टीम ने पोस्टर एवं ट्रेलर त्रिवेणी ऑडिटोरियम, मंडी हाउस, नई दिल्ली में लाँच किया। ”रैना – हॉस्टल की वो रात” के ट्रेलर लॉन्च की योजना कोविड की दूसरी लहर के बाद बनाई गई। यह पहली बड़ी ऑन-ग्राउंड इवेंट के रूप में इस लघु फिल्म के कलाकारों और निर्माता व निर्देशक एस.एस.डोगरा के नेतृत्व में बतौर मुख्य अतिथि कृष्ण कुमार सोनी (लेखक एवं सरकारी अधिकारी) के उपस्थिति में ट्रेलर का अनावरण मंडी हाउस, नई दिल्ली के त्रिवेणी थिएटर ऑडिटोरियम में किया गया। कोविड प्रोटोकॉल के कारण थिएटर पूरी तरह से नहीं खुले थे, जिस कारण सभा की अनुमति नहीं थी। कलाकारों और निर्देशन टीम द्वारा मंडी हाउस, दिल्ली में इस शॉर्ट फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को लॉन्च किया गया और 17 सितम्बर से प्रारंभ होने वाले छठे देहरादून अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में रिलीज किया जाएगा। कोविड -19 महामारी शुरू होने के बाद, यह नई दिल्ली में होने वाला पहला बड़ा फिल्म प्रचार रहा। इस मौके पर डॉलीवुड फिल्म एसोसिएशन एंड इंडो आर्ट फाउंडेशन के महासचिव – संजय शर्मा, आर. जे. राजेश पंडित-चर्चित अभिनेता सहित फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर – अपूर्व श्रीवास्तव , पटकथा लेखिका – मीना कौशल, सिनेमेटोग्राफर – चौधरी आर्यन सिंह, अभिनेत्री – प्रिया चंदेल, मेक-अप आर्टिस्ट – निशा खुराना और नवोदित कलाकार राजेश कुमार, निकुंज वर्मा उपस्थित थे।

गौरतलब है कि शॉर्ट फिल्म ”रैना – हॉस्टल की वो रात” फिल्म बनाने का उद्देश्य हॉस्टल में रहने वाले छात्रों को अनुशासित करना है। फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि जो छात्र अनुशासन के नियमों को तोड़ता है, उसका अंजाम कितना खतरनाक होता है। इस फिल्म में एक बॉयज हॉस्टल में छात्रों ने चुपके से नियमों का उल्लंघन करते हुए किसी लड़की को बुलाया था। इसका अंजाम होता है कि एक मृत लड़की की आत्मा उस छात्र को मौत के मुंह में ले जाता है। इस फिल्म से एक संदेश पूरे विश्व में जाएगा कि हॉस्टल में छात्रों को पूरी तरह अनुशासन का पालन करना चाहिए।

छठे देहरादून इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल के संस्थापक राजेश शर्मा एवं फेस्टिवल क्यूरेटर (संयोजक) शांतनु ने बताया कि उनके फेस्टिवल में निर्णायक मंडल द्वारा चुनी गई फिल्मों को 17 सितंबर से ओटीटी जैसे बड़े प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित किया जाएगा। फिल्म उद्योग जगत के दर्शकों को उम्मीद है कि यह हॉरर फिल्म दर्शकों को एक अच्छे संदेश के साथ रोमांचित करेगा। यह शॉट फिल्म हॉस्टल के जीवन और घटनाओं पर आधारित है। और इसके टीज़र ने दर्शकों को हॉरर वाइब से उत्साहित किया है। ऐसा लगता है कि रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद राहत की एक लहर ने व्यापार हलकों में दौड़ गई है, क्योंकि इस फिल्म के रिलीज होने से सिनेमाघरों में पिछले दो सालों से छायी निराशा को दूर होने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY