हरियाणा के युवाओं का भविष्य सुरक्षित करना उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की प्राथमिकता – दिग्विजय चौटाला

0
1784

Today Express News / Report / Ajay Verma / चंडीगढ़7 जुलाई। हरियाणा के युवाओं के लिए रोजगार सुनिश्चत करने की दिशा में बीजेपी-जेजेपी की गठबंधन सरकार द्वारा उठाए गये मजबूत कदम के लिए जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का विशेष तौर पर आभार जताया है। उन्होंने धन्यवाद करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने प्राइवेट नौकरियों में 75 प्रतिशत हरियाणवी युवाओं को भर्ती करने के अध्यादेश के प्रारूप की मंजूरी देकर प्रदेश के लाखों युवाओं को रोजगार देने की दिशा में बेहतर कदम उठाया है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि शुरू से ही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का प्रदेश के युवाओं को 75 प्रतिशत रोजगार दिलाने का विजन था और वह संघर्ष कामयाब होने जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि आज के समय युवाओं के लिए रोजगार सबसे बड़ी प्राथमिकता है और दुष्यंत चौटाला ने एक युवा उपमुख्यमंत्री होते हुए युवाओं के रोजगार का पूरी तरह ध्यान रखा है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कथनी में नहींबल्कि करनी में विश्वास रखने वाले उपमुख्यमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के इस कदम से हरियाणा वासियों के लिए लगभग 12 लाख से अधिक रोजगार के अवसर पैदा होंगे जिससे हरियाणा के युवाओं को पूरा फायदा मिलेगा।

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बीते पांच साल में दुष्यंत चौटाला ने रोजगार के मुद्दे को हमेशा सबसे उपर रखा है और अब सरकार का हिस्सा बनते ही उन्होंने इसे एक साल से पहले लागू करने की दिशा में बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम की प्राथमिकताओं में युवाओं का भविष्य उज्जवल करना सबसे ऊपर हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि अभी सरकार बने एक साल भी पूरा नहीं हुआ है और गठबंधन सरकार अपने वादों को तेजी से पूरा कर रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जनकल्याण के अनेकों काम गठबंधन सरकार करने जा रही है। वहीं उन्होंने विरोधियों को जवाब देते हुए कहा कि विपक्ष का पूरा ध्यान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर झूठी बयानबाजी करके प्रदेश वासियों को भ्रमित करने में रहता है जबकि दुष्यंत चौटाला का सारा ध्यान प्रदेश को खुशहाली व विकास की तरफ अग्रसर करने में है और जनता सब देख रही है। उन्होंने कहा विपक्ष को अपनी प्रासंगिकता बनाए रखने के लिए जनहित से जुड़े मुद्दे उठाने पर ध्यान देना चाहिए।

LEAVE A REPLY