टीम क्राइम ब्रांच बड़खल ने शातिर वाहन चोर गिरोह के सात सदस्यों को दबोचा

0
1345

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) क्राइम ब्रांच बड़खल ने एक बार फिर से सराहनीय काम करते हुए ऐसे शातिर वाहन चोरो को गिरफ्तार किया है जो पलक झपकते ही किसी भी वाहन को चुरा लेते थे. यह आरोपी पहले भी चोरी के मामलो में जेल की हवा खा चुके है लेकिन इसके बावजूद नहीं सुधरे। जेल से निकलने के बाद फिर से वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगे. जिसकी सूचना क्राइम ब्रांच बड़खल के इंचार्ज को लगी तो टीम ने अपने मुखबिरों को सक्रीय करवा दिया जिसके बाद सूचना मिली की यह चोर फरीदाबाद में वारदात को अंजाम देने वाले है. लेकिन अगली वारदात को अंजाम देने से पहले ही क्राइमब्रांच बड़खल की टीम ने इन सात शातिर वाहन चोरो को पकड़ लिया और उनसे पूछताछ की.     

 
प्रभारी क्राइम ब्रांच एस.आई अनिल छिल्लर ने बताया आरोपियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना पर गिरफ्तार किया गया है। आरोपियान पुरानी गाड़ियों को चुराने में बहुत ही शातिर है। पुरानी गाड़ियों के लाॅक आसानी से खोल लेते थे। आरोपियों ज्यादातर थाना सेंट्रल के एरिया में पडने वाले मॉल के बाहर बिना पार्किंग के खड़ी गाड़ियों को अपना निशाना बनाते थे और पलक झपकते ही गाड़ी को चुरा लेते थे। आरोपियान पहले भी व्हीकल चोरी के आरोप में दिल्ली व गाजियाबाद जेल में बंद रह चुके हैं। 
आरोपियों ने 7 गाड़ियों की चोरी की वारदात कबूल की है। 3 गाड़ियां और 5 बाइक बरामद की जा चुकी है। बाकी गाड़ियों की बरामदगी के लिए आरोपियों का पुलिस रिमांड लिया गया है। इनसे और भी वारदात सुलझने की संभावना है। बरामदगी 3 कार व 5 मोटरसाइकिल।
पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशा निर्देश पर प्रभारी क्राइम ब्रांच बड़खल एस.आई अनिल छिल्लर व उनकी टीम के ए.एस.आई सुरेश मलिक, मुख्य सिपाही, सतीश, कुलदीप, नरेंद्र अमित, ई.ए.एस.आई हरीश व सिपाही कृष्ण कुमार व अमित ने सराहनीय कार्य करते हुए वाहन चोरी करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।
 
गिरफ्तार किए गए आरोपियों का विवरणः-
 
1. दीपक पुत्र लाल बहादुर निवासी मकान नंबर 457 डी ब्लॉक संगम विहार दिल्ली।
2. कृष्ण पुत्र कांता निवासी शिव दुर्गा विहार कॉलोनी लक्कड़पुर फरीदाबाद।
3. बिरजू पुत्र फकीर निवासी शिव दुर्गा विहार कॉलोनी लक्कड़पुर फरीदाबाद।
4. अजय पुत्र जुगेश निवासी गांव नंद गांव जिला गाजियाबाद यूपी।
5. हनीफ पुत्र लियाकत निवासी गांव डुमरा जिला अलीगढ़ यूपी।
6. सोनू पुत्र रुस्तम निवासी गांव नंद गांव जिला गाजियाबाद यूपी।
7. विशाल पुत्र ललित निवासी गांव नंद गांव जिला गाजियाबाद यूपी।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY