मानव रचना में ओपन शूटिंग चैंपियनशिप-2019 का आयोजन

0
189

TODAYEXPRESS NEWS : फरीदाबाद, 9 मई: मानव रचना में ओपन शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इस दौरान देशभर से 400 से ज्यादा शूटर्स ने हिस्सा लिया, जिनमें मनु भाकर, अनीश भनवाला, शहजार रिज्वी, यशवर्धन और दिव्यांश सिंह परमार भी शामिल थे। इस मौके पर मानव रचना शूटिंग अकादमी में पिस्टल शूटिंग के लिए रौनक पंडित शूटिंग अकादमी के एक्सीलेंस सेंटर की भी घोषणा की गई। अब यहां आने वाले खिलाड़ी रौनक पंडित और हिना सिद्धू से शूटिंग के गुर सीख पाएंगे। रौनक ने 2006 कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल हासिल किया था और हिना आईएसएसएफ वर्ल्ड कप में मेडल ला चुकी हैं।

मानव रचना ओपन शूटिंह चैंपियनशिप-2019 का खिताब 10 मीटर एयर पिस्टल के खिलाड़ी 14 साल के सम्राट राणा और 10 मीटर एयर राइफल की खिलाड़ी 21 की आशी रस्तोगी के नाम रहा। इस दौरान भारतीय शूटर हिना सिद्धू, रौनक पंडित, रौंजन सोढी और मानव रचना उपाध्यक्ष डॉ. अमित भल्ला ने क्विड कार की चाबी देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के दौरान मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के उपाध्यक्ष डॉ. अमित भल्ला ने कहा, उन्हें पूरा भरोसा है कि आने वाले दिनों में ओलंपिक मेडल लाने में मानव रचना का बड़ा योगदान होगा।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY