पद्मावती’ पर रोक न लगी तो भंयकर परिणाम

0
215
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) नई दिल्ली। मुम्बई के फिल्मकारों द्वारा इतिहास को तोड़ मरोड़ कर हिन्दू हितों से खिलवाड़ करके एक बार फिर रानी पद्मावती को लेकर विवादस्पद पिक्चर का निर्माण किया गया है। इस फिल्म को किसी भी हालत में रिलीज नही होने दिया जाएगा।
यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट के अंतर्राष्ट्रीय महासचिव श्री जय भगवान गोयल ने कहा कि पद्मावती फिल्म के निदेशक संजय लीला भंसाली जानबूझ कर किसी साजिश के तहत हिन्दुत्व के विरूद्ध फिल्में बनाने का काम कर रहें हैं। पहले भी वह ‘रामलीला एक रासलीला’ जैसे शीर्षक की फिल्म बनाकर हिन्दुओं की भावनाओं से खिलबाड़ कर चुके है। अब भारतीय नारियों के लिए प्ररेणा रही रानी पद्मावती पर उजूल फिजूल कहानी परोसकर फिल्म का निर्माण किया गया है। इतिहास को जानबूझ कर तोडा़ मरोड़ा गया है। इतिहास में कहीं इस बात का उल्लेख नहीं कि रानी पद्मावती को लेकर कहीं कोई युद्ध लड़ा गया हो। रानी पद्मावती अनेक नारियों के साथ जौहर कर गई थी लेकिन संजय लीला भंसाली जैसे लोग चंद पैसा कमाने की खातिर काल्पनिक कहानियां गढ़कर हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने का कोई मौका नहीं जाने देना चाहते । कुछ वर्ष पहले देश की संस्कृति, धर्म व सभ्यता के विपरित ‘फायर’ नामक फिल्म बनाई गई थी जिसका भीषण विरोध कर देश भर में प्रसारण रूकवाया गया था। श्री गोयल ने कहा कि किसी और धर्म अथवा सम्प्रदाय के बारे यह फिल्म वाले कोई फिल्म बनाने के बारे सोच भी नहीं सकते।
सर्वोच्च न्यायालय द्वारा पद्मावती फिल्म पर रोक लगाने से इंकार करने के समाचारों पर अपनी तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री गोयल ने कहा कि कभी लव-जिहाद के मामले पर भगवान श्री राधाकृष्ण पर टिप्पणी करना, कभी हिन्दुओं के सबसे बड़े त्यौहार दीपावली पर पटाखों की बिक्री पर रोक लगा देना, सर्वोच्च न्यायालय के पास हिन्दू हितों के विपरीत निर्देश देने का काम ही रह गया है। सनातन हिन्दू धर्म की रक्षक रानी पद्मावती पर अबंाछित फिल्म का निर्माण होने पर इस पर रोक न लगाना सर्वोच्च न्यायालय की एक विशेष पक्षीय नीति को दर्शाता है।
 गोयल ने चेतावनी दी कि फिल्म पद्मावती को किसी भी स्थिति में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। यह मामला मात्र राजस्थान या गुजरात राज्यों का नहीं बल्कि समस्त हिन्दुओं  पर कुठाराघात का है। हिन्दू अपने धर्म व संस्कृति पर लांछन चुपचाप सहन नहीं करेगा। फिल्म पद्मावती को दिल्ली सहित पूरे देश में कहीं भी रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY