मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ – 6 युवतियों सहित 10 गिरफ्तार

0
3394
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )फरीदाबाद के सेक्टर 12 में पिछले दो साल से मसाज पार्लर आड में चल रहे देह व्यापार के धंधे का महिला थाना पुलिस ने पर्दापाश किया है। पुलिस ने स्पा सेंटर से 6 युवतियों सहित दस लोगों को आपत्ती जनक स्तिथि में गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । पुलिस को लम्बे समय से यहाँ मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी करने की शिकायते मिल रही थी.  
 
महिला थाने में अपने मुहं छुपाते हुए इन युवतियों और युवकों को फरीदाबाद के एसआरएस मॉल से महिला थाना पुलिस ने आपत्तिजनक अवस्था में पकडा है । पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि एसआरएस मॉल में मसाज पार्लर की आड में देह व्यापार का गोरख धंधा चल रहा है इस पर महिला थाना की एसएचओ सविता रानी ने टीम गठन कर वहां पर छापेमारी की तो वहाँ  युवक और युवतियों आपत्तिजनक स्तिथि में मिले। जिन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है । महिला थाना एसएचओ ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि मॉल में मसाज की आड में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है इस पर उन्होंने वहां छापेमारी की और छह युवतियों समेत दस लोगो को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया की इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा है कि ऐसे अनैतिक कामों की लोग ऐसे सूचना पुलिस को देने में संकोच ना करें और यदि उन्हें ऐसी कोई भी सूचना मिलेगी तो उस और तुरंत कार्यवाही की जायेगी। 
गौरतलब है की फरीदाबाद के मॉल्स में दर्जनों मसाज पार्लर चलाय जा रहे है जिनपर पुलिस कई बार छपेमारी कर मामले दर्ज कर चुकी है लेकिन इसके बावजूद जिस्मफिरोशी का धंधा लगातार जारी है. जरूरत है पुलिस को और भी कड़े कदम उठाने की। 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY