बल्लभगढ़ विधायक ने किया ओपन जिम का शुभारम्भ

0
134

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) लोगों को जिम में जाकर पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। हरियाणा सरकार ने पार्कों में ओपन जिम लगाने शुरू कर दिए हैं। फरीदाबाद शहर में ओपन जिम लगाने की शुरुआत की गई है। जिन पार्कों में ओपन जिम लगाए जा चुके हैं, वहां के लोग अपने को काफी लाभान्वित महसूस कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में सारे शहर में इस तरह के ओपन जिम लगाए जाएंगे।

 
नजारा बल्लभगढ़ का है, जहां स्थानीय विधायक विधायक मूलचंद शर्मा ने ओपन जिम का उद्घाटन किया। पार्क में विधायक मूलचंद शर्मा स्वयं भी एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल लगभग 2 साल पहले फरीदाबाद में आयोजित एक रैली में स्थानीय विधायकों ने पार्कों में ओपन जिम लगाए जाने की मांग की थी। मुख्यमंत्री ने विधायकों की मांग पर फरीदाबाद शहर के सभी पार्कों में ओपन जिम लगाने का भरोसा जनता और विधायकों को दिया था। क्या रहने वाली महिला शुभलेश मलिक का कहना है कि ओपन जिम में अब हमें पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि हरियाणा सरकार ने पार्कों में ओपन जिम लगाने शुरू कर दिए हैं। इनसे आम आदमी को खूब फायदा उठेगा।
 
विधायक मूलचंद शर्मा की माने तो हमने बल्लभगढ़ में आयोजित रैली में पार्कों में ओपन जिम लगाए जाने की मांग मुख्यमंत्री से की थी। सरकार ने इसे मंजूरी दे दी। आने वाले दिनों में फरीदाबाद के तमाम पार्कों में इस तरह के ओपन जिम लगा दिया जाएंगे।
CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY