ब्रेकिंग न्यूज़ : बिग बी ने ब्लॉग में लिखा- मेरी तबियत खराब हो रही है

0
1378

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )

जोधपुर ब्रेकिंग न्यूज़।
बॉलीवूड स्टार अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ी शूटिंग दौरान।
जोधपुर से मुम्बई भेजा जा सकता है वापिस।
स्पेशल चार्टर प्लेन से अमिताभ बच्चन जोधपुर से मुंबई लौटने की तैयारी
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म की शूटिंग के दौरान बिग-बी की तबियत हुई खराब, मुंबई से डॉक्टरों की टीम जोधपुर पहुंच रही है राजस्थान, स्पेशल चार्टड प्लेन से आ रहे हैं मुंबई
बिग बी ने ब्लॉग में लिखा-
मेरी तबियत खराब हो रही है

 

 फिल्म शूटिंग के दौरान मंगलवार को अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हो गई. वह राजस्थान के जोधपुर में ”ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. मामले की जानकारी होते ही मुंबई से एक डॉक्टरों की टीम वहां रवाना हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी. अमिताभ की तबीयत पर जया बच्चन ने कहा, अमिताभ की कमर में दर्द होने के साथ-साथ कुछ और भी शिकायतें हैं. हालांकि इसमें चिंता की कोई बड़ी बात नहीं है. वह ठीक हैं. डॉक्टरों की टीम उनके साथ लगी हुई है.

इससे पहले बिग बी ने अपने ब्लॉग में खुद इसकी जानकारी दी है. इसमें उन्होंने जिक्र किया है कि उन्होंने सुबह तीन बजे तक शूटिंग की और 5 बजे नाश्ता किया. मुंबई से डॉक्टरों की टीम आ रही है और मंगलवार को वह उनसे मिलेंगे, जिससे वह एक बार फिर फीट हो जाएं. उन्होंने आगे लिखा है, ‘ मैं आराम करूंगा और आगे की जानकारी देता रहूंगा.’

अमिताभ ने ब्लॉग में दी जानकारी

बिग बी के चेकअप के लिए डॉक्टरों की टीम चार्टर विमान से मुंबई से जोधपुर पहुंच गई है. टीम एयरपोर्ट से होटल अजीत भवन के लिए हुए रवाना हो गई है.

बता दें कि 5 मार्च को ही वह फिल्म की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंचे थे. विजय कृष्णन आजाद की इस फिल्म में बिग बी लीड रोल में हैं. इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. 210 करोड़ की इस फिल्म में म्यूजिक डॉयरेक्टर के रूप में अजय-अतुल हैं. यह फिल्म फिलिप मीडोज टेल के नॉवेल कन्फेशन ऑफ अ ठग पर बन रही है.

इसके पहले 9 फरवरी को वह मुंबई के लीलावती अस्पताल में चेकअप के लिए गए थे. इस दौरान उनके परिवार के लोग भी साथ थे. डॉक्टरों ने उनकी स्थिति सामान्य बता डिस्चार्ज कर दिया था. इसके बाद वह एक बार फिर शूटिंग में व्यस्त हो गए थे.

BIG B – BLOG ——

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY