एक्टर सोनू सूद ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया की ओर बढ़ाया मदद का हाथ।

0
154

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सोनू सूद लॉकडाउन से लेकर अब तक अनगिनत लोगों की मदद कर चुके हैं। आये दिन उनके घर के बाहर मदद और सहायता मांगने वालों की लंबी कतार दिखाई पड़ती है। सोनू सूद को लोग उनके नेक प्रयासों के कारण प्यार से आम आदमी का ‘मसीहा’ भी कहते हैं। लेकिन सोनू केवल आम आदमी की नहीं बल्कि स्टार्स की भी मदद के लिए त्तपर रहते हैं।

सोनू सूद ने हालही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया की मदद की, जो फ्लाइट से ट्रेवल कर रहीं थीं। दरअसल, नेहा अपने परिवार और बच्चों के साथ इंडिगो से ट्रेवल कर रहीं थीं। इंडिगो से लगातार फ्लाइट में देरी की सूचना मिल रही थी। यह डिले मौसम के कारण हो रहा था।

नेहा ने ट्विटर पर इस जानकारी की सूचना देते और मदद मांगने के लिए ट्वीट किया “मैं अपने परिवार और दो बच्चों के साथ ट्रेवल कर रही हूँ। ऑथोरिटी के किसी अधिकारी और जानकर से संपर्क करने का प्रयास कर रही हूँ। टिकट काउंटर पर मेरा नंबर मौजूद है, प्लीज कॉल कीजिये।”

जैसे ही नेहा का ट्वीट सोनू ने पढ़ा उन्होंने इंडिगो के साथ मिलकर एक्ट्रेस की तुरंत मदद की। एक्ट्रेस ने सोनू को शुक्रिया भी अदा किया और साथ ही उन्हें “मोस्ट रिलाएबल हेल्पलाइन” भी कहा। इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए सोनू ने कहा “24/7. एनीवेयर. एनीटाइम. जस्ट ए फोन कॉल अवे माय फ्रेंड।”

LEAVE A REPLY