एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बनी देश की नेशनल क्रश!

0
138

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । फैशन और ग्लैमर की दुनिया में केवल कुछ ही सितारों के पास पूरे देश के दिलों पर कब्जा करने का करिश्मा, प्रतिभा और स्टाइल होती है। ऐसा ही एक सितारा जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नए मानदंड स्थापित कर रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि तमन्ना भाटिया हैं। अपने शानदार फैशन चॉइस, ज़बरदस्त अभिनय प्रदर्शन और अविश्वसनीय डांस मूव्स के साथ तमन्ना एक कम्पलीट पैकेज के रूप में उभरी हैं। साथ ही नेशनल क्रश का खिताब भी अर्जित किया है।

हाल ही में तमन्ना का जबरदस्त लुक रेड कार्पेट और सोशल मीडिया पर समान रूप से धूम मचा रहा है। उनमें पारंपरिक एलिगेंस को कंटेम्पररी ट्रेंड्स के साथ सहजता से मिश्रित करने की क्षमता है, जिससे फैशन एनथुसिएस्ट उनकी अदा से मोहित हो जाते हैं। आकर्षित कर देने वाले एथनिक वियर से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक तमन्ना का वॉर्डरोब उनकी बेदाग पसंद को दर्शाता है।

तमन्ना भाटिया की अभिनय क्षमता भी उनकी ऑउटफिट्स की तरह ही असाधारण है। समय-समय पर अपने किरदार में गहराई से जुड़ने की उनकी क्षमता को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों ने सराहा है। अभिनेत्री ने हाल ही में जी करदा और लस्ट स्टोरीज़ 2 में अपने शानदार अभिनय से लोगों को खूब एंटरटेन किया है। अपरंपरागत भूमिकाएं निभाने और उन्हें दृढ़ विश्वास के साथ दर्शाने की उनकी इच्छा ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में उनका नाम मजबूत कर दिया है।

अभिनय कौशल के अलावा तमन्ना की डांसिंग स्किल्स भी उतनी ही आकर्षक है। एक्ट्रेस के नए डांस नंबर कावाला ने उनके शानदार मूव्स का प्रदर्शन किया, जो लॉन्च के कुछ ही समय में देश में ट्रेंडिंग करने लगा। उनका ग्रेस, एनर्जी और एक्सप्रेशंस ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया, जिससे गाना म्यूजिक चार्ट के साथ-साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तुरंत हिट हो गया।

तमन्ना भाटिया देश की नई नेशनल क्रश बनने की उपलब्धि का श्रेय उनकी बहुमुखी प्रतिभा और आकर्षक व्यक्तित्व को दिया जा सकता है। आगे एक्ट्रेस की लिस्ट में कई रोमांचक फिल्में हैं, जिसमें जेलर और भोला शंकर से लेकर अरनमनई 4 और बांद्रा तक शामिल है। इसके अलावा तमन्ना के पास निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित फ़िल्म वेदा भी है।

LEAVE A REPLY