करण कुंद्रा ने इस कारण से प्लास्टिक के बजाय मेटल की बोतलें वितरित कीं।

0
106

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । पर्यावरणीय चुनौतियों से जूझ रही दुनिया में, प्रभावशाली व्यक्तियों को आगे आने और स्थायी प्रथाओं को बढ़ावा देने की आवश्यकता है। प्रसिद्ध अभिनेता और टेलीविजन व्यक्तित्व करण कुंद्रा ने पर्यावरण संरक्षण के बारे में जागरूकता बढ़ाने और स्थिरता के साथ युवा दिमाग को सशक्त बनाने का बीड़ा उठाया है। उनकी उल्लेखनीय पहलों में से एक में प्लास्टिक के बजाय मेटल की बोतलें वितरित करना, पर्यावरण-अनुकूल विकल्पों की ओर बदलाव को प्रोत्साहित करना शामिल है।

प्रदूषण संकट से निपटने की तात्कालिकता को पहचानते हुए, कुंद्रा ने भामला फाउंडेशन और वन अर्थ नेटवर्क के साथ पुन: प्रयोज्य मेटल की बोतलों के उपयोग का समर्थन किया है। स्कूलों में मेटल की बोतलें वितरित करके, कुंद्रा का लक्ष्य व्यक्तिय विशेष रूप से युवाओं को अपने दैनिक जीवन में स्थायी आदतें अपनाने के लिए प्रोत्साहित करना है। अपनी पहल और वकालत के माध्यम से, करण प्लास्टिक प्रदूषण के खिलाफ लड़ाई में एक मार्गदर्शक के रूप में कार्य करते हैं और व्यक्तियों को एक हरित, अधिक दीर्घायु भविष्य अपनाने के लिए प्रेरित करते हैं।

एक पर्यावरण कार्यकर्ता के रूप में करण कुंद्रा के प्रयास सराहनीय हैं क्योंकि वह युवा दिमागों को स्थायी विकल्प चुनने के लिए सशक्त बनाते हैं। अभिनेता की आगामी परियोजनाएं बहुप्रतीक्षित हैं, और दर्शक उन्हें एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

LEAVE A REPLY