कल्कि 2898 AD का ट्रेलर आउट: प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी अभिनीत अहम भूमिका में हैं!

0
54

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘कल्कि 2898 एडी’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसने फैंस को उत्साहित कर दिया है। ट्रेलर में साइंस-फिक्शन डायस्टोपियन मास्टरपीस की झलक मिलती है, जिसने महत्वपूर्ण चर्चा पैदा की है। अपने महत्वाकांक्षी स्कोप और इनोवेटिव स्टोरीटेलिंग के साथ भारतीय सिनेमा में एक लैंडमार्क बनने का वादा करती है। प्रभास से लेकर दिशा पटानी तक, हर एक्टर ने सीन्स में बेहतरीन अभिनय किया है, जो निर्देशक नाग अश्विन द्वारा फिल्म में किए गए रिसर्च और समर्पण की एक झलक देता है। जबकि, नैरेटिव फिल्म का एक हाई पॉइंट है, हर रोल को एक अनोखे तरीके से डिजाइन किया गया है। दिशा पटानी की एक झलक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और फैंस उनके स्क्रीन प्रेजेंस और मैग्नेटिक पर्सनालिटी के दीवाने हैं।

हालांकि, मेकर्स ने दिशा पटानी के रोल के बारे में ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया है लेकिन फैंस सच में उन्हें फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं। जब से एक्ट्रेस ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है, तब से उन्होंने एक परफ़ॉर्मर के रूप में अपनी योग्यता साबित की है। इंटेन्स सीन्स से लेकर रोमांस तक, दिशा ने सभी जॉनर में अपना हाथ आजमाया है। अब, फैंस प्रभास के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने के लिए उत्सुक हैं। जब भी एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे पर कदम रखा, उन्होंने सहजता से न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी डांसिंग और एक्शन सीन्स को बेहतरीन तरीके से निभाने में भी फैंस का ध्यान खींचा, जो उनकी आखिरी रिलीज ‘योद्धा’ में काफी साफ नजर आया।

‘कल्कि 2898 एडी’ के अलावा, दिशा पटानी कुछ आगामी बड़ी फिल्मों में भी नजर आएंगी। वह कॉमेडी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ में अभिनय करने के लिए तैयार हो रही हैं, जिसमें वह अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी जैसे कई एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। उनके पास पाइपलाइन में सूर्या स्टारर ‘कंगुवा’ भी है।

LEAVE A REPLY