छह महीने से पानी की सप्लाई न होने को लेकर इलाके की महिलाओ ने किया नगर निगम एग्जिकियूटिव इंजिनियर का घेराव

0
835

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) पिछले छह महीने से पानी की समस्या से जूझ रही एसजीएम नगर की महिलाओ के सब्र का बाँध आज टूट गया और महिलाये अपने घर का चूल्हा चौखा छोड़कर नगर निगम मुख्यालय पहुंच गयी और एग्जिकियूटिव इंजिनियर के कार्यालय का घेराव कर डाला और जमकर नारेबाजी की. महिलाओ ने साफ़ किया की आज वह तब तक घर वापिस नहीं जाएंगी जब तक उनके सूखे नलों में पानी नहीं आ जाता।  गौरतलब है की  इस इलाके में पिछले कई महीनो से स्थानीय लोगो को पानी खरीदकर अपना गुजारा करना पड़  रहा है।  लाख शिकायते करने के बावजूद समस्या का हल नहीं हुआ जिसके चलती आज निगम अधिकारियों को महिलाओ का गुस्सा झेलना पड़ा.

नगर निगम मुख्यालय पर एग्जिकियूटिव इंजिनियर का घेराव करती और नारेबाजी करती दिखाई दे रही यह महिलाये एसजीएम नगर की रहने वाली है जो पिछले छह महीने से पानी की सप्लाई न होने से परेशान है. महिलाओ ने बताया की पिछले छह महीने से उनके क्षेत्र में पानी नहीं आ रहा. जिसको लेकर उन्होंने नगर निगम में कई बार शिकायते की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई बल्कि कोरे आश्वासन मिलते रहे. मजबूरन उन्हें साढ़े पांच सौ रूपये के टैंकर खरीदकर अपना गुजारा करना पड़ता है. आज मजबूर होकर उन्हें यहाँ प्रदर्शन करना पड़ा. महिलाओ ने साफ़ किया की आज वह यहाँ से नहीं जाएंगी जब तक उनके नलों में पानी नहीं आ जाता। हालांकि प्रदर्शनकारी महिलाओ से घिरे एग्जिकियूटिव इंजिनियर उन्हें समझाने की कोशिश करते रहे लेकिन  महिलाओ ने उनकी एक नहीं सुनी और उन्होंने उनके कार्यालय का घेराव कर दिया।
एसजीएम नगर के आरडब्यूंए के प्रधान लज्जाराम ने बताया की पिछले छह महीने से इलाके में पानी की सप्लाई ठप  पड़ी है और इलाके के ट्यूब वेल खराब पड़े हुए है और लोग पानी खरीदकर अपना गुजारा करने को मजबूर है. मजबूरन दुखी होकर उन्हें घेराव करना पड़ा है. उन्होंने साफ़ किया की जब तक पानी की सप्लाई शुरू नहीं हो जाती तब तक वह यहाँ डटे रहेंगे। हालांकि एग्जिकियूटिव इंजिनियर ने इलाके में जेई को भेज देने की बात कही है लेकिन उन्हें निगम अफसरों पर कोई भरोसा नहीं है.

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY