जिले की प्रत्येक गतिविधियों पर खाकी की पैनी नजर,आपराधिक व अन्य मामलों में खुद पैरवी कर रही है मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम

0
734

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन द्वारा जिले की प्रत्येक गतिविधियों पर बारीकी से नजर रखी जा रही है। अपराध व अन्य गतिविधियों में शामिल लोगों पर मेवात जिले की खाकी की पैनी नजर है। नूह पुलिस प्रवक्ता ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन के आदेशानुसार  अभियोग107 /151 में बंद किए जा रहे व्यक्तियों को एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट से पाबंद कराए जाने के साथ-साथ एक रजिस्टर उन अपराधियों का है जिनको क्रिमिनल केसों में अदालत में पेश किया जाता है। पुलिस ऐसे मामलों की भी गहनता से पैरवी कर रही है। गोकशी तस्करी संबंधित मामलों में जिला पुलिस की कार्यशैली की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है। 1 वर्ष के कार्यकाल में ऐसे मामलों में कुल 248 अभियोग दर्ज किए हैं।  जिनमें 5343 किलोग्राम बीफ, 1965 गाय स्कीन, 1556 गाय, 178 बछड़े, 199 बैल,  व 124 वाहनों को बरामद किया गया है।  वही मेवात पुलिस द्वारा अपराध वह अपराधियों पर पूर्ण लगाम लगाने को लेकर मेवात पुलिस पूरी तरह से प्रयासरत है। जिला पुलिस द्वारा एक कंवेक्शन रजिस्टर भी तैयार किया गया है इस रजिस्टर में उन सभी अपराधियों के नाम हैं जिनके विरुद्ध अभियोग न्यायालय में विचाराधीन है।  उन अभियोगो की पूरी तरह पैरवी कर अपराधियों को मेवात पुलिस हर हाल में सजा करा कर ही दम लेगी।

क्या कहती हैं मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन:
जिले में अपराध व अपराधियों को बिल्कुल भी पनपने नहीं दिया जाएगा, ऐसी गतिविधियों में संलिप्त लोगों पर पुलिस की पैनी नजर है।  मेवात पुलिस द्वारा अपराध पर लगाम लगाने के लिए पूर्ण प्रयास किए जा रहे हैं। अपराध व अपराधियों को जन्म देने वाले या अपराध की दुनिया में नया रुख अपनाने वालो के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY