तमन्ना भाटिया का पहला वीडियो इंटरव्यू वायरल, देखिए उनकी सफलता की एक झलक!

0
144

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। हालही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का पहला वीडियो इंटरव्यू सामने आया है, जिसे इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। जहा एक युवा अभिनेत्री से एक प्रसिद्ध अखिल भारतीय अभिनेत्री बनने तक की उनकी उल्लेखनीय यात्रा में फिर से दिलचस्पी जाग गई है। वीडियो तमन्ना की स्पष्ट और व्यावहारिक प्रतिक्रिया को दर्शाता है। यह वीडियो तब का है, जब वह सोलह साल की थीं।

तमन्ना ने 2005 में “चाँद सा रोशन चेहरा” से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी उन्होंने काम किया। 75 से अधिक फिल्मों के बहुमुखी करियर के साथ, उन्होंने लगातार उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है। सिनेमा से परे, 2023 में उनकी कई वेब सीरीज़ ने आलोचकों की प्रशंसा अर्जित की। “जी करदा,” “लस्ट स्टोरीज़ 2,” और “आखिरी सच” में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन से तामन्ना ने नए नए किरदारों को जिया। रजनीकांत के साथ “जेलर” के “कावाला” में उनके स्टेप्स ने सनसनी पैदा कर दी। यही नहीं, प्रमुख जापानी ब्रांड शिसीडो के पहले भारतीय राजदूत के रूप में भी उन्होंने अपनी स्थिति मजबूत की है।

पोंगल 2024 पर अपनी तमिल फिल्म “अरनमनई 4” और अपनी आगामी मलयालम परियोजना “बांद्रा” की रिलीज की उम्मीद करते हुए, वह जॉन अब्राहम के साथ निर्देशक निखिल आडवाणी की “वेदा” में भी अभिनय करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitha Tamannaah 🧿 (@amithaspeaks)

LEAVE A REPLY