दशहरा स्पेशल: सनी लियोनी की वह साड़ियां, जो सुंदरता को फिर से परिभाषित करती हैं!

0
238

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेत्री और फैशन आइकन सनी लियोनी किसी भी पोशाक में शालीनता और आत्मविश्वास के साथ नजर आने के लिए जानी जाती हैं। पटियाला सूट से लेकर खूबसूरत इवनिंग गाउन तक, कैज़ुअल ट्रेंडी ट्रैक सूट से लेकर साड़ी जैसी पारंपरिक लिबास तक, सनी ने हमेशा अपना फैशन गेम ऑन पॉइंट रखा है। इस दशहरा उत्सव के लिए सनी लियोनी द्वारा पहने गए चार साड़ी लुक यहां देखिए:

सनी लियोनी अपनी पसंद की हरे रंग की साटन साड़ी में सुंदरता का परिचय देती हैं, जो उत्सव की भावना को दर्शाती है। इस पारंपरिक पहनावे के आकर्षण को बढ़ाते हुए अभिनेत्री ने खुद को चमकदार डायमंड चूड़ी और सुंदर ड्रॉप इयररिंग्स से सजाया है।

खूबसूरत कसावु साड़ी पहने सनी चैरिटी इवेंट में रनवे पर चलीं। उनके पारंपरिक पहनावे को पूरा करते हुए क्लासिक सोने के झुमके और चूड़ियाँ थीं, जिन्होंने उनके लुक में राजसी स्पर्श जोड़ा।

सिल्वर बॉर्डर, स्लिट और मैचिंग स्ट्रैप ब्लाउज के साथ सनी लियोनी की डिकंस्ट्रक्टेड काली साड़ी दशहरा पार्टियों के लिए बिल्कुल उम्दा है। सनी ने अपने चौड़े बालों को ढीले कर्ल के साथ खुला छोड़ रखा है, जो स्टाइल और ग्लैमर के साथ त्योहार मनाने के लिए बिल्कुल सही विकल्प है।

आखिरी लुक के लिए, सनी लियोनी ने सिल्वर कलर की सजावट से सजी आसमानी नीली नेट की साड़ी पहनी है। नूडल स्ट्रैप मिरर-वर्क ब्लाउज इस पारंपरिक पोशाक में एक कंटेम्पररी मोड़ जोड़ता है। यह पहनावा मॉडर्न फैशन ट्रेंड्स के साथ परंपरा को सहजता से मिश्रित करने में सनी की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है।

उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आगामी तमिल फिल्म “कोटेशन गैंग” में कई कलाकारों के साथ नज़र आएंगी, जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। सनी लियोनी फैशन और फिल्म इंडस्ट्री दोनों में कमाल दिखा रहीं हैं।

LEAVE A REPLY