निखिल भांबरी ने अपनी बहन के साथ प्यार का बंधन, रक्षाबंधन किया सेलिब्रेट!

0
143

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आज देश में रक्षाबंधन का त्योहार बड़े प्यार और स्नेह के साथ मनाया जा रहा है। इसी प्रेमभाव के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी हर साल इस उत्सव को सेलिब्रेट करते हैं, जिसमें अभिनेता निखिल भांबरी भी मौजूद हैं, जिन्होंने अपनी बहन के साथ इस साल रक्षाबंधन का शानदार उत्सव मनाया और इसका खूब आनंद उठाया।

अपने कार्यों के माध्यम से भांबरी न केवल एक सांस्कृतिक परंपरा का जश्न मनाते हैं बल्कि देखभाल, सुरक्षा और रीति रिवाज व परंपरा का एक प्यारा संदेश भी देते हैं। जब उनसे उनकी बहन के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “हम जो भाई-बहन का बंधन साझा करते हैं, वह यादें और भावनाएँ बुनता है। मेरी बहन मेरी गुरु और दोस्त है। वह जीवन की चुनौतियों में मेरा साथ देती है। इसके साथ ही वह प्यार, दोस्ती और विकास का अद्भुत मिश्रण भी हमारे रिश्ते में घोलती है।”

निखिल भांबरी का रक्षाबंधन उत्सव व्यक्तिगत संबंधों से परे है। यह संबंधों को संजोने और परस्पर जुड़ाव को बढ़ावा देने पर जोर देता है। व्यस्त जीवन के बीच भांबरी का हृदयस्पर्शी भाव उनके फैंस को उनकी ओर और खींचता है। एक्टर का यह अंदाज़ वास्तविक जीवन जीने का नज़रिया दिखलाता है।

LEAVE A REPLY