‘बड़े मियां छोटे मियां’ में चमकीं मानुषी छिल्लर, एक सरप्राइज पैकेज बनकर उभरीं!

0
51

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपनी पहली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से ही मिस वर्ल्ड से एक्ट्रेस बनी मानुषी छिल्लर ने स्थापित कर दिया कि वह एक उभरती हुई स्टार हैं। अब, अपनी लेटेस्ट रिलीज ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ, छिल्लर ने साबित कर दिया है कि वह एक स्टार हैं, जो एक परफ़ॉर्मर के रूप में चमकने के लिए सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही थीं। एक्ट्रेस दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज बनकर उभरी। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस एक्शन फिल्म में उन्हें बहुत ही उत्साह के साथ स्टंट और एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखा गया था। इससे पहले, उनके को-स्टार अक्षय कुमार ने भी एक्शन सीन्स को सहजता से निभाने के लिए एक्ट्रेस की प्रशंसा की थी।

मानुषी ने कैप्टन मिशा के रूप में एक बेहतरीन प्रदर्शन दिया, जिसमें उनकी अभिनय क्षमता और अपने किरदार की भावनाओं और अनुभवों को सहजता से स्क्रीन पर दर्शाने के लिए उनकी सराहना की गयी। एक्शन में उनके दमदार मूव्स ने दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से समान रूप से प्रशंसा प्राप्त की है। कई लोगों ने उनकी नेचुरल स्क्रीन प्रेजेंस और हर सीन में ध्यान आकर्षित करने की क्षमता पर प्रकाश डाला। क्रिटिक्स ने भी उनके किरदार में गहराई और प्रामाणिकता लाने के लिए उनकी सराहना की है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अपने शानदार अभिनय से मानुषी छिल्लर ने खुद को इंडस्ट्री में एक प्रॉमिसिंग स्टार के रूप में साबित कर दिया है। एक्ट्रेस अब ‘तेहरान’ में नजर आने के लिए उत्सुक हैं, जिसमें वह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं, अफवाहों की मानें तो एक्ट्रेस ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में कॉमेडी में भी अपना हाथ आजमाएंगी।

LEAVE A REPLY