मानुषी छिल्लर ने लंदन फैशन वीक 2023 में भारत का प्रतिनिधित्व करने का गौरव पर अपनी भावना की व्यक्त!

0
161

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री मानुषी छिल्लर के लंदन फैशन वीक 2023 में डेब्यू से फैशन जगत उत्साह से भर गया है। एक हालिया बयान में, मानुषी ने अपने विचार साझा किए कि अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मतलब क्या होता है। उनके शब्द गर्व और जिम्मेदारी की गहरी भावना पेश करते हैं, जो उन्हें प्रेरित करने वाले मूल्यों पर प्रकाश डालते हैं।

मानुषी छिल्लर ने कहा: “जब हम प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं तो हम इस बात पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि हमें क्या तैयारी करनी है और खुद को कैसे प्रस्तुत करना है। लेकिन जब प्रतियोगिता अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाती है तो आप अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे होते हैं। यह उस जिम्मेदारी और गौरव को उजागर करता है, जो अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी मातृभूमि का प्रतिनिधित्व करने से आती है।”

मानुषी छिल्लर के लिए यह सिर्फ जीतने से कहीं ज़्यादा अधिक है। यह अपने देश की समृद्ध संस्कृति, विविधता और प्रतिभा को दुनिया के सामने प्रदर्शित करने के बारे में है। उनका बयान इस विचार का प्रतीक है कि अपने राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करना एक सम्मान है, जो बड़ी जिम्मेदारी के साथ आता है।

अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपने देश को गौरवान्वित करने के अलावा मानुषी छिल्लर के पास कई रोमांचक परियोजनाएँ हैं। वह बहुप्रतीक्षित फिल्म “द ग्रेट इंडियन फैमिली” में जल्द दिखाई देंगी। साथ ही वह “तेहरान” और “ऑपरेशन वेलेंटाइन” में भी नज़र आएंगी।

LEAVE A REPLY