लोगों के साथ मित्रता पूर्वक व्यवहार बना रही है मेवात पुलिस, फिरोजपुर झिरका थाने में देखने को मिला इसका असर

0
2839

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) नूह मेवात। पुलिस का लोगों में हमेशा खौफ रहता है वही लोगों को खाकी का डर हमेशा सताता रहता है। लेकिन ऐसा नहीं है कुछ पुलिस थानों में लोगों के साथ मित्रता पूर्वक व्यवहार किया जा रहा है और पीड़ित लोगों की बात बड़ी ध्यान से सुनी जा रही है तथा उन्हें न्याय भी दिलाया जा रहा है। हालांकि मेवात जिले के कुछ पुलिस स्टेशन आए दिन सुर्खियों में रहते हैं लेकिन फिरोजपुर झिरका पुलिस स्टेशन के बाहर जो लिखा है वह आश्चर्यचकित करने वाला है लोग इसको देखकर वह पढ़कर हैरान है और कह रहे हैं मेवात पुलिस लोगों के साथ क्या सच में ऐसा व्यवहार भी करती है। हम आपको बता दें फिरोजपुर झिरका पुलिस स्टेशन के सामने लिखा है फिरोजपुर झिरका पुलिस 24 घंटे जनता की सेवा के लिए तैयार :SHO रतनलाल स्थानीय लोगों को कहना है वास्तव में जो लिखा है उसमें काफी हद तक सच्चाई है लोगों को कहना है फिरोजपुर झिरका थाने में अब दूध का दूध पानी का पानी होने लगा है।  तथा गरीब पीड़ित लोगों को न्याय मिलने लगा है। हम आपको बता दें मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने यहां ऐसा सब इंस्पेक्टर तैनात कर रखा है जो लोगों की बातें बड़े गौर से सुनता है न्याय के लिए दर-दर  भटकने वाले  गरीब लोगों को इंसाफ दिलाने के भारी-भरकम प्रयास कर रहा है।

जी हां हम आपको बता दें वह कोई और नहीं मेवात पुलिस का एक जांबाज पुलिस अफसर ईमानदारी की मिसाल सब इंस्पेक्टर रतनलाल हैं। फिरोजपुर झिरका पुलिस स्टेशन के बाहर आपको लिखा हुआ साफ दिखाई देगा इस सब इंस्पेक्टर ने थाने के बाहर लिखवाया हुआ है फिरोजपुर झिरका पुलिस जनता की सेवा के लिए हमेशा हर समय तैयार रहती है और रहेगी फिरोजपुर झिरका थाने में गरीबों को न्याय दिलाया जाएगा अपराधी दोषियों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा।  ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि गरीब लोगों का मसीहा कहा जाने वाला फिरोजपुर झिरका थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर रतनलाल कह रहे हैं थाना प्रभारी का कहना है इलाके में अपराध बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगा।  मेवात जिला पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन के आदेशों की पूरी तरह से पालना की जाएगी। उन्होंने अपराधी किस्म के लोगों को साफ़ चेतावनी देते हुए कहा है कि ऐसे लोग इलाके में नजर नहीं आए ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचाने में फिरोजपुर झिरका पुलिस बिल्कुल भी देर नहीं लगाएगी।

देखिए दलालों के बारे में क्या बोले थाना प्रबंधक रतनलाल:  वही थाना प्रबंधक रतनलाल ने सफेदपोश  दलालों को साफ़ चेतावनी देते हुए कहा है दलाल टाइप के लोग थाने के इर्द-गिर्द भी नजर नहीं आए नहीं तो सलाखों के पीछे पहुंचा कर कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
 
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे

LEAVE A REPLY