प्रेसवार्ता से लौट रहे मिडिया कर्मियों से पुलिस ने की बदसलुखी – मिडिया कर्मियों ने सौपा पर्यटन मंत्री को ज्ञापन

0
1131
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद : सूरजकुंड मेले में मीडिया से पुलिस कर्मियों ने की बदसलूखी। दरअसल मेले की प्रेस कांफ्रेंस के बाद कन्वेंशन हाल से लंच करने के बाद मीडिया कर्मी अपने वाहनों से जैसे मीडिया सेंटर की तरफ से निकलने लगे तो ठीक मीडिया सेंटर के आगे पुलिस द्वारा बेरीगेटिंग की हुई थी. पुलिस कर्मियों ने मीडिया की गाड़ियों को रोका और उनसे कहा की वह लोग आगे नहीं जा सकते है. जबकि गाड़ियों पर वीआईपी पार्किंग पास तक लगे हुए थे इसके बावजूद वहां मौजूद पोलिसकर्मियो ने बदसलूखी की और इतना तक कह दिया की चाहो तो पुलिस कमिश्नर को फोन कर लो हम आगे नहीं जाने देंगे हमे सख्त आदेश है की किसी को आगे नहीं जाने दिया जाए. 

जिस मीडिया ने पिछले 31 सालो से अपनी खबरों के माध्यम से मेले को आज अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाया है उस सूरजकुंड मेले में अपने ही क्षेत्र में इस तरह की बदसलूखी पत्रकारों से सही नहीं गयी और सभी सीनियर पत्रकार वही धरना देकर बैठ गए जिसके बाद तमाम आलाधिकारी वहां पहुंचे और मीडिया कर्मियों को समझाया लेकिन पुलिस कर्मियों द्वारा अभद्र व्यवहार के चलते मीडिया कर्मी वहां से नहीं  हेट लेकिन जब उन्हें पता चला की पर्यटन मंत्री राजहंस होटल में आने वाले है तो मिडिया कर्मियों ने वहां पहुंचकर पर्यटन मंत्री राम बिलास शर्मा को ज्ञापन सौपा और अपने साथ हुई बदसलूखी के बारे में मंत्री राम बिलास को अवगत करवाया। वही मंत्री राम बिलास शर्मा ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए ज्ञापन को हरियाणा टूरिजम के एमडी समीर पाल सरो को दिया और कहा की इस मामले में सख्ती से पेश आया जाए और मीडिया बंधुओ को किसी किस्म की परेशानी आगे से ना हो. वही समीर पाल सरो ने भी मीडिया को आश्वासन दिया की वह इस मामले की जांच करेंगे और उचित कार्यवाही करेंगे वही मेले के दौरान हर रोज ऐसी घटनाएं सामने आ सकती है जिसकी समीक्षा हर रोज मेले के बाद रात आठ बजे अधिकारियो की बैठक करके ऐसी परेशानियों से निपटने का हल निकालेंगे।     

बता दे कि कल उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्या नाथ पहुचेंगे मेले का शुभारंभ करने । इसी के चलते पुलिस ने सुरक्षा के चलते मीडया से की बदसलूखि ओर मीडिया कर्मियों ने सूरजकुंड मीडिया सेंटर कि पार्किंग के गेट पर धरना दिया और अपना रोष प्रगट किया। पत्रकारों ने इस बात को शिकायत पर्यटन मंत्री राम बिलास शर्मा से की ओर उन्हें ज्ञापन सोपा । वही मंत्री राम विलास शर्मा ने  पत्रकारों को आश्वासन दिया कि वह करेंगे उचित कार्यवाही ।
 इस मौके पर पत्रकार कैलाश लंबा , सुधीर शर्मा , भूपेंद्र चौधरी , यशपाल नागर , सुनील राव , राजा पटेल , अनिल राठी , मोनू पांचाल , मुकेश ठाकुर , पंकज अरोड़ा , अजय वर्मा , विनोद मित्तल , दीपक गौतम , धर्मेंद्र यादव , प्रेम खान , गोविंदा तँवर  , रुपेश खेड़ा सहित कई पत्रकार मौजूद थे।  
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY