सेलिब्रिटी योगा ट्रेनर्स जो स्टार्स को बनाते हैं फिट और हिट।

0
166

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । करीना कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण तक जानिए उनके योगा ट्रेनर्स।

फिटनेस और वेलनेस की दुनिया में सेलिब्रिटी योगा ट्रेनर्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नामों के स्वास्थ और फिटनेस को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इन प्रसिद्ध योगा ट्रेनर्स ने न केवल सेलेब्रिटीज़ के शरीर को फिट बना दिया बल्कि कई व्यक्तियों को योगा को अपनाने के लिए प्रेरित भी किया है।

रूपल सिढ़पुरा फारिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rupal Sidhpura Faria (@rupal_sidh)

प्रसिद्ध सेलिब्रिटी योगा ट्रेनर और फिटनेस इंस्ट्रक्टर रूपल सिढ़पुरा ने इंडस्ट्री पर बड़ा प्रभाव डाला है। उनकी विशेषज्ञता ने राधिका आप्टे, अनुराग कश्यप, ज़ोया अख्तर, सैफ अली खान, रितेश देशमुख और श्वेता बच्चन जैसे क्लाइंट्स को आकर्षित किया है। विशेष रूप से करीना कपूर, सोहा अली खान और सुरवीन चावला सहित गर्भवती महिलाओं के लिए रूपल के मार्गदर्शन ने इंडस्ट्री में उन्हें टॉप-नॉच ट्रेनर के रूप में उनकी प्रतिष्ठा को और मजबूत किया है।

यास्मीन कराचीवाला

यास्मीन कराचीवाला फिटनेस इंडस्ट्री में एक प्रमुख नाम है, जो पिलाटेस और योगा में अपनी विशेषज्ञता के लिए जानी जाती हैं। दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ यास्मीन ने आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसे ए-लिस्ट बॉलीवुड सितारों के साथ काम किया है।

अंशुका पारवानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

अंशुका पारवानी एक मशहूर योगा ट्रेनर हैं, जिन्होंने योगा कम्युनिटी में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। अंशुका के क्लाइंट्स में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे जैसे नाम शामिल हैं।

नम्रता पुरोहित

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Purohit (@namratapurohit)

नम्रता पुरोहित एक यंग और डायनामिक योगा ट्रेनर हैं जो पिलाटेस में अपनी विशेषज्ञता के लिए पहचानी जाती हैं। नम्रता की क्लाइंट लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा, जान्हवी कपूर और सारा अली खान जैसी हस्तियां शामिल हैं। फिटनेस के प्रति उनके फ्रेश और एनरजेटिक दृष्टिकोण ने उन्हें मशहूर सेलिब्रिटी और फिटनेस एनथुसिएस्ट दोनों के बीच एक लोकप्रिय पसंद बना दिया है।

LEAVE A REPLY