स्टाइल आइकन उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम सस्पेंशन ब्लंडर से वापस लौटा!

0
126

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। स्टाइल आइकन उर्फी जावेद एक बार फिर खबरों में हैं। इंस्टाग्राम सेनसेशन उर्फी जावेद को हालही में एक घटना के चलते बड़ा धक्का लगा। जहा उनका लोकप्रिय सोशल मीडिया अकाउंट अस्थायी रूप से ससपेंड कर दिया गया था। बाद में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने अपनी गलती स्वीकार की और माफी मांगते हुए उर्फी जावेद का अकाउंट चालू कर दिया। एक जाने-माने पोर्टल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट को कैप्शन दिया:

“उर्फी ने खुद उस मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें कहा गया है कि उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। हालाँकि, उर्फी का अकाउंट अभी भी दिख रहा है यानी उन्होंने अपना अकाउंट रिकवर कर लिया है। इंस्टाग्राम को सस्पेंड करने के स्क्रीनशॉट में मेटा की ओर से कई बातें लिखी गई हैं, जो सामान्य एडवाइजरी है। स्क्रीनशॉट में बताया गया है कि कम्युनिटी गाइडलाइन्स का पालन न करने की वजह से उनका इंस्टाग्राम सस्पेंड कर दिया गया था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अपनी पर्सनालिटी और बोल्ड फैशन चॉइस के लिए मशहूर, उर्फी ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। यह घटना डिजिटल कॉन्टेंट क्रिएशन के बदलते लैंडस्केप पर प्रकाश डालती है और कम्युनिटी गाइडलाइन्स का पालन करने के महत्व पर भी जोर देती है। यह घटना यह भी दर्शाती है कि एकाउंट मैनेजमेंट में गलतियाँ उन मशहूर हस्तियों को कैसे प्रभावित कर सकती हैं, जो अपनी ऑनलाइन उपस्थिति बढ़ाने में समय लगाते और प्रयास करते हैं। यह सेलिब्रिटीज के लिए एक मजबूत और स्थायी डिजिटल फुटप्रिंट सुनिश्चित करने के लिए कम्युनिटी स्टैंडर्ड का पालन करने की आवश्यकता को याद दिलाता है। जिन्होंने अपने ऑनलाइन प्रोफाइल बनाने और बनाए रखने में खूब प्रयास किए हैं।

LEAVE A REPLY