अपेक्षा पोरवाल का नए फोटोज़ में कातिलाना अंदाज़।

0
250

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । अपेक्षा पोरवाल एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में काफी कम समय में ही अपने लिए एक सफल स्थान बनाया है और वह हर संभव प्रयास कर रहीं हैं कि वह सफलता के शिखर की ओर बढ़ती ही जाय। और अपने प्रोजेक्ट्स से अपने शुभचिंतकों का दिल हर बार जीतें।

अपने अनोखे एक्टिंग और स्टाइल के लिए प्रचलित अपेक्षा पोरवाल कई फैशन मैगज़ीन कवर पर देखी जा चुकी है। स्टाइल दिवा फिटनेस के मामले में बहुत ही ज़्यादा पक्की हैं और अपने डेली रूटीन के प्रति भी खूब अनुशासित हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हेल्दी लाइफस्टाइल को लोगों के बीच ज़्यादा से ज़्यादा प्रोत्साहित करने के लिए फिटनेस वीडियोस और फोटोज पोस्ट करती हैं।

फिट रहने की लाइफस्टाइल को अपनाते हुए वह काफी तगड़ी एक्सरसाइज तो करती ही हैं और साथ ही सख्त फ़ूड प्लान के अनुसार ही अच्छा खाना खाने में विश्वास करती हैं। उनकी यह मेहनत उनके हाल के सोशल मीडिया पोस्ट पर देखा जा सकता है जिसमे वह पहले से भी अधिक हेल्दी और फिट नज़र आ रहीं हैं। अपने व्यस्त सकेड्यूल के बावजूद भी वह वर्कआउट के लिए रोज़ समय निकालतीं हैं और हेल्दी लाइफस्टाइल का पालन भी करती हैं।

अपेक्षा ने खुद को एक सफल परफ़ॉर्मर के रूप में स्थापित किया है। इंडस्ट्री में 3 साल के अपने सफर में अपेक्षा पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अरेबिक टेलीविजन सीरीज़ में मुख्य भूमिका अदा की है। वह जल्द ही स्लेव मार्केट शो में फैंस को एंटरटेन करेंगी। दर्शक उन्हें स्लेव मार्केट में प्रिंसेस लावणी के किरदार में दोबारा देखने के लिए बेकरार हैं।

LEAVE A REPLY