एक और विवाहिता चढ़ी दहेजहत्या की बलि – पुलिस ने ससुराल पक्ष के छह आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज

0
772

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद में एक और विवाहिता दहेज़ हत्या की बलि चढ़ी. मामला फरीदाबाद की जवाहर कालोनी का है जहाँ सोनू नाम की महिला का शव उसके कमरे में चुन्नी से लटका हुआ मिला। तीन साल पहले महिला की शादी फरीदाबाद के जवाहर कालोनी में रहने वाले एक युवक कौशल सिंह से बिहार के बलिया में शादी हुई थी. परिजनों ने आरोप लगाया की शादी के बाद से ही ससुराल वाले उनसे कभी बाइक तो कभी कैश की मांग करते रहते थे जबकि उन्होंने अपनी हैसियत से बढ़कर अपनी बेटी की शादी की थी लेकिन उनकी मांग लगातार बनी रही इसी दौरान उनकी बहन के यहाँ लड़का पैदा हुआ तो उसके कुछ समय तक ससुराल वालो ने अपनी मांग बंद कर दी लेकिन कुछ समय बीतने के बाद उन्होंने फिर से बाइक और पैसो की डिमांड शुरू कर दी और मांग पूरी न होने पर आखिरकार उसके ससुराल वालो ने चुन्नी से उसे फांसी पर लटका दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने ससुराल पक्ष के छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

 रोती – बिलखती दिखाई दे रही यह मृतका सोनू की बहन है जिसने बताया की तीन साल पहले उन्होंने बिहार के बलिया में कौशल सिंह से रिश्ता तय करते हुए शादी की थी और अपनी हैसियत के मुताबिक़  दान दहेज़ दिया था लेकिन दहेज़ के लोभियो ने अपने घर में दो बाइक होने के बावजूद नयी बाइक की मांग कर डाली जिसे वह पूरा नहीं कर पा रहे थे यही नहीं पैसो की मांग भी की जाती रही. इसी दौराब उनकी बहन के यहाँ लड़का पैदा हुआ और कुछ वक्त के लिए उन्होंने अपनी मांग को नहीं दोहराया लेकिन बाद में उन्होंने फिर से बाइक और कैश की मांग शुरू कर दी और आखिरकार दहेज़ के लोभियो ने उसकी बहन के गले में चुन्नी बांधकर उसे फांसी दे दी.

वहीँ पुलिस के मुताबिक़ उन्होंने मृतका के परिजनों की शिकायत पर ससुराल पक्ष के छह लोगो के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है अब पुलिस जल्दी ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है.

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY