ऑनलाईन OLX आदि की ठगी से बचे बाहर के लोग,तुरंत पुलिस को दे सूचना:सब इंस्पेक्टर रतनलाल

0
3450

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) नूह मेवात। बीते डेढ़ साल से नूंह जिले में ऑनालाइन ठगी के मामलों में तेजी से इजाफा देखने को मिला है। इससे संबंधित आए दिन हो रहे मामलों से प्रतीत होता है कि यह बदमाश पुलिस की कार्रवाई के बावजूद ठगी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल बाहरी लोगों से ठगी करने का नया तरीका क्षेत्र के कुछ असामाजिक लोगों ने इजाद किया है। बदमाशों ने बाहरी लोगों को ठगने का नायाब तरीका ऑनलाइन शॉपिंग साइटों के माध्यम से चुना है। यह बदमाश ऑनालाइन शॉपिंग साइटों पर कार, एसी, इनवेटर, मकान व जमीन सहित अन्य मंहगी वस्तुओं का विज्ञापन देकर तथा उन्हें कम दामों में बेचने के लिए बाहरी लोगों को अपने जाल में फंसा लेते हैं। फिर उनसे यहां लूट की जाती है। ऐसे दर्जनों मामले फिलहाल नूंह जिला और इससे लगते राजस्थान के भरतपुर और अलवर जिले में देखने को मिले हैं। हालांकि पुलिस ने इस संदर्भ में बड़ी कार्रवाई कर बदमाशों को रंगे हाथों पकड़ा भी है। लेकिन इसके बावजूद भी इसकी रोकथाम नहीं हो रही है।

 
क्या कहते है थाना प्रभारी फ़िरोजपुर झिरका:
फ़िरोजपुर झिरका थाना प्रबंधक रतन लाल का कहना है कि दिल्ली, मुंबई, तेलंगाना, पंजाब, आंध्रप्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के लोगों से अपील है कि वो ऐसे किसी भी झूठे विज्ञापन या सस्ते दामों में चीज बेचने वालों के झांसे में न आएं। यदि कोई जालसाज इस प्रकार के मामलों को अंजाम दे रहा है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। ताकि समय रहते अपराध और अपराधी पर काबू पाया जा सके।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
 
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
 
सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY