गृह विहीन छात्रों के साथ बच्चो की तरह केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने खेली फूलो की होली

0
937

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) हरियाणा सरकार की केबिनेट में मंत्री विपुल गोयल अलग और हटकर काम करने की वजह से जाने जाते है तो वही वह अपनी सादगी भरी छवि के लिए भी जाने जाते है. इसी सादगी का उदाहरण होली के त्यौहार पर दिखाई दिया जब केबिनेट मंत्री विपुल गोयल होली के अवसर पर कई बड़े – बड़े आयोजनों में से समय निकालकर ग्रह विहीन बच्चो के छात्रावास अपनी धर्मपत्नी के साथ पहुंचे और गृह विहीन बच्चो के साथ फूलो की होली खेलकर उन्हें तोहफे बाटें।  अचानक मंत्री को अपने बीच पाकर बच्चो के चेहरों पर एक अलग मुस्कान देखी गयी जिसे देखने के बाद सच में लगा की इन बच्चो को आज होली के तयोहार पर कितनी बड़ी ख़ुशी मिली है. मंत्री विपुल गोयल बच्चो के बीच आकर इतने भावुक हो उठे की छात्रावास के लिए मूलभूत सुविधाओं और बिल्डिंग की मरम्मत के लिए घोषणा तक कर डाली। इस मौके पर फरीदाबाद की मेयर सुमन बाला भी पहुंची जिन्होंने मंत्री विपुल गोयल की धर्मपत्नी को टीका लगाकर होली की शुभकामनाये दी. वहीँ गृहविहीन बच्चो ने भी मंत्री के सामने योग व देशभक्ति के गीत गाकर कार्यक्रम प्रस्तुत किये।    

 
केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने पत्रकारों से बात करते हुए पहले तो देश और प्रदेशवासियो को होली की शुभकामनाये दी. वहीँ उन्होंने बताया की जहाँ वह किसी भी अवसर पर बड़े – बड़े आयोजनों में सिर्फ शिरकत करते है लेकिन उन्हें ऐसे स्थान पर आकर बहुत आनंद आता है. आज उन्हें यहाँ मिठाई खाकर , रंग लगाकर और फूलो की होली खेलकर बेहद ख़ुशी हुई है. उन्होंने कहा की सभी को ऐसी जगहों पर आकर इन लोगो के साथ ख़ुशी मनानी चाहिए। उन्होंने बताया की यहाँ पर संस्था के लोगो ने मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त करने की मांग की थी लेकिन यहाँ बच्चे रहते है तो उन्हें यहाँ पर साफ़ सुथरा माहौल मिले , पार्क की सुविधा और अच्छी इमारत की सुविधा मिले जिसके लिए वह पूरा जोर लगाएंगे की अगले छह महीने में इस छात्रावास का कायाकल्प हो सके वह करेंगे। 
 
वहीँ मंत्री विपुल गोयल को अपने बीच पाकर बच्चो की ख़ुशी का ठिकाना नहीं दिखाई दिया और बच्चो ने बताया की उन्होंने आज मंत्री विपुल गोयल के साथ होली खेली है और मंत्री ने उन्हें पिचकारी , रंग , मिठाई और कपडे उपहार के रूप में दिए है और आज तक उन्होंने इतनी अच्छी होली पहले कभी नहीं मनाई। उन्हें आज बेहद ख़ुशी हुई की मंत्री उनके बीचे आये और उनके साथ होली खेली।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY