फरीदाबाद के सेक्टर 21C स्थित पार्क प्लाजा होटल में चल रहे फूड फेस्टिवल में जश्ने-ए-अवध की टेस्टी कुजीन्स का मजा उठाएं.

0
763
अवध की नवाबी तहजीब के साथ-साथ लखनवी कुजीन का स्वाद भी दिल को भा जाता है. मुर्ग मलाई कबाब, बादाम का शोरबा, पाया यखनी शोरबा, मुर्ग अवध कोरमा जैसे फूड आइटम्स का नाम सुनते ही लखनऊ के फेमस फूड आउटलेट्स का रुख करने का मन करने लगता है. अगर आपको लखनऊ की तहजीब से प्यार है और यहां के खाने का स्वाद चखने के लिए आप अक्सर लखनऊ शहर का रुख करते हैं तो आपको फरीदाबाद स्थित पार्क प्लाजा होटल में चल रहे जश्न-ए-अवध में जाना कत्तई मिस नहीं करना चाहेंगे.
पार्क प्लाजा में 9 दिनों का यह फूड फेस्टिवल आपको अवध की शान-व-शौकत के साथ यहां के मुंह में पानी ला देने वाले फेमस फूड आइटम्स को एंजॉय करने का मौका मिलेगा. सेफ मोहिंदर कुमार ने बताया कि फरीदाबाद के पार्क प्लाजा में 9 दिनों का थीम फूड फेस्टिवल चल रहा है. जिसमें अवध की शाही रसोइयों से चुनिंदा फूड आइटम्स परोसे जा रहे हैं. यहां नवाबों  ने अवध में जिस तरह का जीवन जिया और जिस तरह से शाही खाने का मजा लिया आप भी उस एक्सपीरियंस को भी फेल कर सकते हैं. आप पार्क प्लाजा में उल्टा तवा पराठा के साथ गलौटी कबाब, बादाम का बेक्ज शोरबा, पाया यखनी शोरबा, मुर्ग अवधी कोरमा, शीरमाल, ताफतान, जर्दा, कुल्फी और कई तरह की टेस्टी फूड्स का स्वाद ले सकते हैं.
होटल प्रबंधन ने बताया कि पार्क प्लाजा में चल रहे जश्न-ए- अवध फूड फेस्टिवल 24 जनवरी से 2 फरवरी तक चलेगा. समय 7:00 बजे से रात 11:00 बजे तक है.

LEAVE A REPLY