बीती रात 6 साल की मासूम से हुआ बलात्कार – लोगो ने लगाया जाम

0
1595

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )  हस्पताल के सकून वार्ड में बेसुध पड़ी यह वही मासूम बच्ची है जिसके साथ बीती रात दरिंदगी की गई है । मासूम का कसूर सिर्फ इतना था कि वह रात को मोहल्ले में स्थित किरयाने की दुकान से चीज खरीदने गयी थी कि तभी एक दरिंदे की नज़र बच्ची पर पड़ी और वह हैवान उसे उठाकर पास के एक खंडरनुमा मकान में ले गया और बच्ची के साथ बलात्कार किया। बच्ची की चीखें सुनकर लोग वहां पहुचे ओर बलात्कारी को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर डाली ओर उसे पुलिस के हवाले कर दिया ।

वहीं इस घटना से नाराज़ मोहल्ले के लोग सरकारी हस्पताल पहुँच गए ओर घटना से नाराज़ लोगो ने महिलाओ सहित बीके चौक पर जाम लगा दिया । मोहल्ले की औरतों ने बताया कि इस घटना से पूरे मोहल्ले में सभी दुखी है और लोग रात भर सोये नही । हमारी मांग है कि बलात्कारी को फांसी दी जाए ।

सरकारी हस्पताल में मौजूद महिला थाने की एएसआई सुनीता ने बताया कि उसे रात को इस बलात्कार की घटना के बारे में सूचना आयी थी कि वह सरकारी हस्पताल पहुचे जिस पर वह रातभर से यहां बच्ची के साथ मौजूद है । उसने बताया कि बलात्कारी को गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है ।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY