भारत बंद को लेकर फिरोजपुर झिरका पुलिस ने किया फ्लैग मार्च:सब इंस्पेक्टर रतन लाल

0
1348

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात :  फिरोजपुर झिरका : बीती दो अप्रैल को दलितों के भारत बंद के खिलाफ मंगलवार को आरक्षण विरोधियों की तरफ से भारत बंद का आह्वान किया गया था। लेकिन नूंह जिले में इसका कोई खास असर देखने को नहीं मिला। यहां सामान्य दिनों की तरह स्थानीय बाजार खुले नजर आए। लेकिन जिला पुलिस कप्तान के आदेश पर भारत बंद के आह्वान के बीच जिला पुलिस पूरी तरह अलर्ट नजर आई। एसपी नाजनीन भसीन के आदेश पर सोमवार रात्रि से ही जिले के नूंह, पुन्हाना, तावडू और फिरोजपुर झिरका सहित अन्य इलाकों में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई थी।

मंगलवार की सुबह से ही यहां के बडक़ली चौक, फिरोजपुर झिरका के अंबेडकर चौक पर आईआरबी के जवानों के साथ पुलिस बल के जवान खड़े नजर आए। थाना प्रबंधक रतनलाल ने शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए स्थिति का जायजा लेते हुए सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रखी। प्रबंधक रतनलाल के नेतृत्व में पुलिस बल के जवानों ने यहां के नेशनल हाईवे स्थित सडक़ पर फ्लैग मार्च भी किया। उन्होंने बताया कि एसपी के आदेश पर इलाके में सुरक्षा व्यवस्था सुचारु ढंग से बनाई रखी गई है। राजस्थान की ओर से आने वाले वाहनों की चैकिंग के लिए नाके पर पुलिस बल के जवानों को लगाया गया है। उन्होंने बताया कि यहां किसी प्रकार का कोई बंद नहीं रहा। वहीं पडोसी राज्य राजस्थान के रामगढ़, बडौदामेव तथा लक्ष्मणगढ में भारत बंद का असर देखने को मिला। यहां सुबह से ही सभी व्यवसायिक दुकानें बंद रही। हालांकि खबर लिखे जाने तक यहां किसी अप्रिय घटना का समाचार नहीं है। पुलिस की तैनाती से हुड़दंग करने वाले लोगों के अरमानों पर पानी फिर गया।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com
 सावधान ! अगर टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के नाम पर आपसे कोई रूपये मांग रहा हो या खबर से सम्बंधित कोई शिकायत हो तो ऊपर दिए उक्त नंबर पर शिकायत करे.

LEAVE A REPLY