श्री शक्ति सेवा दल में सिंगर सिक्ल डवलपमेंट सैंटर का उद्घाटन बडख़ल विधायक सीमा त्रिखा व मेयर सुमन बाला ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

0
1804
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) मार्किट न. एक स्थित श्री शक्ति सेवा दल में सिंगर सिक्ल डवलपमेंट सैंटर का उद्घाटन हुआ। सैंटर का उद्घाटन बडख़ल विधायक सीमा त्रिखा व प्रथम लेडी आर आई डिस्ट्रीक ने दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के तौर पर निगम महापौर सुमन बाला,सतीश परनामी एवं पूनम विरमानी रोटोरियन, संजय गोयल एवं शैली गोयल,विशाल परनामी प्रधान रोटोरियन,सुमित वोहरा सचिव रोटोरियन अरावली, भी मौजूद थे।
इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि फरीदाबाद में अनेको संस्थांए समाज हित के लिए बढ़-चढ़ कर कार्य कर रही है।  लेकिन श्री शक्ति सेवा दल उनमें अग्रीणय कतार में है उनका श्रेय संस्था के पदााधिकारियों को जाता है। जोकि ईमानदारी से सच्ची मानव सेवा में लगे है। श्रीमती त्रिखा ने जिलें की जनता से अनुरोध किया कि वह शहर को साफ सुथरा रखें और जिलें के विकास करवाने में हमारा साथ दें। जहां सरकार के साथ हाथ मिलाकर सभी सडक़ों को आरएमसी बनाया जा रहा है स्ट्रीट लाईटों,नालियों व कानून व्यवस्था पर भी तेजी से काम चल रहा है। संस्था के प्रधान मोहन लाल अरोड़ा ने बताया कि दल की स्थापना 1959 में एक छोटे से खोखे के रूप में की गई थी आज वह एक विशाल वृक्ष के रूप में स्थापित हो चुका है। श्री अरोड़ा ने बताया कि हाल ही में  शक्ति आई बैंक और नैशनल आई बैंक तथा सोसायटी फॉर दी प्रवेनशन ऑफ ब्लाईंड बैंक(एनएसपीबी) ने संस्था को मोदी नगर में सम्मानित किया गया । उन्होंने रोटरी कल्ब अरावली,सिंगर सिलाई मशीन कंपनी वालो को इस प्रोजेक्ट के लिए खासतौर पर धन्यवाद किया और कहा कि इससे यहां कि महिलाओं को बेहतर रोजगार प्राप्त होगा। सिंगर सिलाई मशीन से आई अधिकारी अल्पना सरना ने कहा कि बच्चों को सिलाई सिखाने के लिए उनके टीचर हर समय तत्पर है। ये बच्चें डिप्लोमा कर अपना व्यवसाय व नौकरी करने में समर्थ होंगे। कार्यक्रम का सफल मंच संचालन कुलदीप भाटिया महासचिव द्वारा किया गया। उन्होंने आए हुए सभी अतिथियों का धन्यवाद किया।
 इस मौके पर पीर जगनन्नाथ, मोहन सिंह भाटिया,मानक भाटिया,महेन्द्र नागपाल, पप्पू नागपाल, कालू चौधरी, दर्शन मलिक, परसोत लाल माटा, ओमप्रकाश छाबड़ा, सुखदेव भाटिया,राजेन्द्र भाटिया, अमरजीत सिंह भाटिया (सन्नी) भगवान दास, जसवंत सिंह, दीना नाथ भाटिया,उजागर सिंह रतड़ा,शीतल जैन के साथ दर्जर्नों कार्यकत्र्ता उपस्थित  रहे
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY