संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग नौकरानी का पंखे से लटका मिला शव

0
1667

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद के एक नंबर सी ब्लॉक में उस समय हड़कंप मच गया जब रोजाना की तरह घर मे झाड़ू पोछा करने आई 14 साल की नाबालिक का शव घर के ड्राइंग रूम में पंखे से लटका हुआ मिला । मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है । जहां डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम पुलिस द्वारा करवाया जाएगा ताकि मौत के कारणों का खुलासा हो सके । 

सरकारी हस्पताल के शवगृह के बाहर मौजूद यह लोग मृतक सीमा के परिजन है जो पोस्टमार्टम होने का इंतज़ार कर रहे है। मृतका की माँ और बहन ने बताया कि वह ऐ सी नगर के रहने वाले है ओर वह सभी घरो में मेड का काम करती है । आज सुबह रोजाना की तरह वह अपनी दोनों बेटियो के साथ एक नम्बर सी ब्लॉक में घरो काम करने के लिए आई थी । मृतका की माँ ने बताया कि जिस घर मे उसकी बेटी काम कर रही थी उसी घर की बगल में वह भी दूसरे घर मे काम कर रही थी तभी पड़ोस की एक महिला ने उसे बताया कि उसकी बेटी पंखे से लटकी हुई है । परिजनों ने आरोप लगाया कि इस घटना के बाद घरवालो ने उसे सूचित नही किया । जब वह घर के अंदर पहुची तो उसकी बेटी पंखे से लटकी हुई थी । उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नही की बल्कि उसे मारकर लटकाया गया है । परिजनों का कहना था कि वह घर से रोज की तरह खुशी खुशी काम पर आयी थी और उसे कोई परेशानी नही थी । ऐसे में उसकी बेटी आत्महत्या कैसे कर सकती है । जरूर उसके साथ कुछ गलत हुआ है । पीड़ित परिजन अब इस मामले में इंसाफ की गुहार लगा रहे है ।
 
वही मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी हस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है । जांच अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुचे ओर मृतका के शव को कबजे में ले लिया । उन्होंने बताया कि मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है ताकि मौत के कारणों की जांच की जा सके । उन्होंने बताया की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद कार्यवाही को अमल में लाया जाएगा ।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY