सूरजकुण्ड : लोगों को अपना दीवाना बना रही दिल्ली की फेमस चाट

0
1609

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) सूरजकुण्ड, (फरीदाबाद) 17 फरवरी-  खाने-पीने की बात हो और दिल्ली का नाम न आए। जी हां, इन दिनों हरियाणा के जिला फरीदाबाद के सूरजकुण्ड में चल रहे 32वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुण्ड षिल्प मेला में दिल्ली की फेमस चाट लोगों को अपना दीवाना बना रही है और यहां पर लोग चटकारे ले लेकर दिल्ली की चाट का मजा ले रहे हैं।

दिल्ली दी चाट के संचालक भरत शर्मा बताते हैं कि वे पिछले दो सालों से मेला में आ रहे हैं लेकिन दिल्ली की चाट का मजा लोगों की जुबान पर ऐसे चढ गया है कि वे नाम लेकर उनकी चाट की डिमांड करते हैं। वे बताते हैं कि दिल्ली की मषहूर आलू टिक्की, आलू चाट, राज कचैडी, दही भल्ला, पापडी चाट, पनीर चिल्ला, गोल गप्पों का स्वाद लेने के लिए लोग ढूंढते-ढूंढते उनकी स्टाल पर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने इस मेला में चार स्टालें लगाई हुई हैं।

सूरजकुंड षिल्प मेला में दिल्ली के अन्य मषहूर व्यंजनों के साथ-साथ, हरियाणवी, राजस्थानी, गुजराती व अन्य प्रदेशों के लजीज व्यंजनों का जायका भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। मेले में घूमने आए पर्यटक शॉपिंग और मनोरंजन के साथ स्वादिष्ट व्यंजनों का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं।

मेला परिसर में स्थित फूड कोर्ट में हरियाणा, यूपी, महाराष्ट्र, बिहार, मद्रास, गुजरात, राजस्थान, दिल्ली सहित पंजाबी और साउथ इंडियन स्टॉलों पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY