हरियाणा बचाओ कांग्रेस लाओ रैली में जमकर गरजी सीएलपी लीडर किरण चौधरी – सरकार को चारो और से घेरा

0
1408
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) बीजेपी के तीन साल में प्रदेश का हर वर्ग त्रस्त  है और पांच साल पूरे होने से पहले प्रदेश की जनता इन्हे भगा देगी। गुजरात के अंदर भी लोगो को समझ आ चुकी है और मोदी का गुजरात मॉडल फेल हो चुका है. सरकार के कार्यकाल को दो साल रह गए है और आज बीजेपी भयभीत है जिसके चलते वह 2018 -19  के बीच में चुनाव करवाएंगे। आज कांग्रेस पूरी तरह मजबूत है जबकि बीजेपी जुमला पार्टी है. सत्ताधारी पार्टी के 18 एमएलए अलग बात कर रहे है वहीँ सत्ताधारी सांसदो में एक भी ऐसा सांसद नहीं है जो मुख्यमंत्री से बात करता हो सभी एक दूसरे के खिलाफ चल रहे है. यह बयान सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने फरीदाबाद एनआईटी में आयोजित हरियाणा बचाओ कांग्रेस लाओ रैली के दौरान कहे. इस रैली का आयोजन कांग्रेस नेता ललित भड़ाना ने किया था. 

दिखाई दे रहा यह नज़ारा एनआईटी फरीदाबाद स्थित  हरियाणा बचाओ कांग्रेस लाओ रैली का है जिसका आयोजन प्रदेश संगठन सचिव ललित भड़ाना ने किया था. मुख्य वक्ता के रूप में पहुंची सीएलपी लीडर किरण चौधरी का ज़ोरदार स्वागत किया गया और मौजूद हजारो की भीड़ ने हाथ उठाकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व विधायक और मंत्रियो के अलावा जिला स्तर के दर्जनों नेता मौजूद थे. 

अपने सम्बोधन में किरण चौधरी ने बीजेपी को हर मुद्दे पर घेरा और कहा की आज बीजेपी में भगदड़ मची हुई है और वह भयभीत है. पत्रकारों से बातचीत करते हुए  उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार के तीन साल पूरे हो चुके है और इन वर्षो में प्रदेश का हर वर्ग पूरी तरह से त्रस्त है. क्योंकि बीजेपी ने उनके व्यवसाय और रहने सहने पर करारी चोट मारी है. आने वाले समय में आप देखेंगे की पांच साल पूरे होने से पहले ही लोग इन्हे भगाकर फेंक देंगे। फोर्टिज हस्पताल के सवाल पर उन्होंने कहा की मैं इस हक़ में हूँ की इनके लाइसेंस रद्द किये गए है. 

फरीदाबाद में आज तिगांव में हुड्डा गुट  और एनआईटी फरीदाबाद में तंवर गुट  की रैली के सवाल पर पूछा गया की कांग्रेस के दो गुटों को लेकर जनता में क्या सन्देश जाएगा के सवाल में उन्होंने पत्रकारों को नसीहत देते हुए कहा की आप इतना दिमाग क्यों लगाते है क्योकि दोनों तरफ ही कांग्रेस का सन्देश जा रहा है और कांग्रेस को मजबूती मिल रही है. गुजरात के चुनाव पर उन्होंने कहा की पीएम मोदी ने जो कहा था आज गुजरात के अंदर लोगो को समझ आ चुकी है और गुजरात मॉडल फेल हो चुका है. इसलिए कांग्रेस वहां से जीतकर आएगी। उन्होंने कहा की फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी तो घोषित कर दिया गया है लेकिन यहाँ शहर में गंदगी के ढेर है और ना ही लोगो को मूलभूत सुविधाएं मिल रही है. लोगो की झुग्गियां तोड़ी जा रही है ऐसे में यह स्मार्ट सिटी कैसे हो सकता है जबकि स्मार्ट सिटी में सबका समान विकास होना चाहिए। 
प्रदेश में चुनाव को दो साल रह गए है के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की दो साल नहीं रह गए है मैं समझती हूँ बीजेपी 2018 – 19 में ही चुनाव करवाएगी क्योंकि आज बीजेपी पूरी तरह भयभीत है और वह जान चुके है की उनका काम खत्म हो चुका है जबकि कांग्रेस पूरी तरह से मजबूर है. उन्होंने कहा की आज कांग्रेस द्वारा प्रदेश में ऐसी रैलियां हर रोज हो रही है कांग्रेस मजबूती में है और मजबूती के साथ लड़ेगी जबकि लोग जान चुके है की यह एक जुमला पार्टी है जिन्होंने कुछ नहीं किया और ना ही करेंगे। 
गुटबाज़ी पर विराम लगाते हुए उन्होंने कहा की आज कनग्रेस संगठित है और कोई भी बिखरा नहीं है जबकि सत्ताधारी पार्टी को देखो जिनके 18 एमएलए ऐसे है जो अलग से बात कर रहे है वहीँ सत्ताधारी पार्टी का एक भी सांसद ऐसा नहीं है जो मुख्य मंत्री से बात करता हो जबकि सारे एक दूसरे के खिलाफ लगे हुए है. हुड्डा गुट  के कांग्रेस विधायक ललित नागर पर केंद्रीय राजयमंत्री कृष्णपाल गुर्जर डरा पांच करोड़ का मानहानि का  दावा किये जाने के सवाल पर उन्होंने खुलकर ना बोलते हुए कहा की विधायक ललित नागर इसका कोर्ट में जवाब देंगे ऐसा वह कह चुके है लेकिन दोबारा सवाल पूछने पर उन्होंने इतना कहा की हम विधायक के साथ है. 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY