सबसे बड़ी मैट्रिक्स फाइट नाइट के लिए 1 सप्ताह बाकी हैं।

0
216

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । फिटनेस आइकन कृष्णा श्रॉफ और उनकी मां आयशा श्रॉफ द्वारा स्थापित मैट्रिक्स फाइट नाइट बिना किसी संदेह के भारत में प्रमुख एमएमए प्रचार है। 11वां एडिशन यहां कुछ बेहतरीन भारतीय दिग्गजों-फाइटर्स के साथ-साथ रोमांचक नई प्रतिभाओं के साथ है! फाइट कार्ड की घोषणा हाल ही में एमएफएन मैचमेकर एलन फेनांडेस ने की थी। देश भर में एमएमए प्रशंसकों ने पहले ही अपने पसंदीदा फाइटर्स का समर्थन करते हुए अपनी ऑनलाइन बहस शुरू कर दी है! एमएफएन ने हाल ही में अपनी चौथी वर्षगांठ मनाई और टीम ने एक बहुत ही खास सोशल मीडिया पोस्ट साझा करके इस उपलब्धि का जश्न मनाया, जिसमें कुछ बहुत ही बेहतरीन पलों पर प्रकाश डाला गया!

यहां पोस्ट देखें:- https://www.instagram.com/reel/CprZgxbobuT/?igshid=MDJmNzVkMjY=

एमएफएन 11 का आयोजन नई दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में होगा। शाम 4:30 बजे जनता के लिए दरवाजे खुल जाएंगे और शो शाम 6:00 बजे शुरू होता है, साथ ही डिज्नी हॉटस्टार पर भी इस रोमांचक रात के लाइव टेलीकास्ट होगा। एमएफएन के विकास ने भारत में एमएमए समुदाय को जीवन का एक नया जरिया दिया है, और अब हमारे देश में एमएमए सेनानियों और प्रशंसकों की एक रोमांचक लहर चल रही है!

एमएमए मैट्रिक्स के बारे में:
एमएमए मैट्रिक्स, जैसा कि नाम से पता चलता है, एक वन स्टॉप बुटीक जिम है जो अत्याधुनिक प्रशिक्षण सुविधा प्रदान करता है जो भारतीय एमएमए परिदृश्य में क्रांति ला रहा है, जबकि इसकी तेजी से बढ़ती ग्राहक सूची की फिटनेस और स्वास्थ्य आवश्यकताओं के साथ तालमेल रखते हैं। एमएमए मैट्रिक्स की कोर टीम में टाइगर श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ, आयशा श्रॉफ और एलन फेनांडेस शामिल हैं।

मैट्रिक्स ने सबसे अच्छे उपकरण में भारी निवेश किया है, साथ ही अत्यधिक कुशल प्रशिक्षकों की एक टीम को एक साथ रखा है; पेशेवर सेनानियों सहित – सभी जो ग्राहकों को प्रशिक्षण के सर्वोत्तम स्तर को सुनिश्चित करने के लिए अपनी विशेष विशेषज्ञता लाते हैं, चाहे वह एमएमए हो, शक्ति प्रशिक्षण, HIIT प्रशिक्षण, या यहां तक ​​​​कि ग्राहकों के विशिष्ट लक्ष्यों और जरूरतों के आधार पर ट्रेलर विशेष कार्यक्रम भी अविश्वसनीय परिणाम दे रहा है! मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) एक पूर्ण संपर्क मुकाबला खेल है जो ब्राज़ीलियाई जिउ-जित्सु, बॉक्सिंग, मय थाई, कराटे, कुश्ती और किकबॉक्सिंग को जोड़ती है। यह आपके शरीर को टोन करने, फिटनेस के उच्च स्तर को प्राप्त करने के साथ-साथ आत्मरक्षा तकनीकों को सीखने का एक शानदार तरीका है। यह एक अनुशासन, ड्राइव और फोकस भी पैदा करता है – जबकि सभी अपने आत्मविश्वास के स्तर को बनाने में मदद करते हैं। मार्शल आर्ट्स और बुनियादी आत्मरक्षा कोचिंग के साथ फिटनेस की यह अनूठी और शक्तिशाली संयोजन योजना आपको एमएमए मैट्रिक्स के साथ फिट होने के लिए बहुत सारे कारण देती है।

मैट्रिक्स फाइट नाइट के बारे में:
मैट्रिक्स फाइट नाइट भारत का प्रीमियर और निश्चित एमएमए प्रचार है। अपनी स्थापना के समय से ही एमएफएन का लक्ष्य देश भर के भारतीय लड़ाकों को उनके लिए प्रतिस्पर्धा करने और दुनिया को दिखाने के लिए एक विश्व स्तरीय मंच देना था कि भारत एमएमए के खेल में क्या पेशकश कर सकता है, हमारे एमएफएन सेनानियों को शीर्ष पर लाने के अंतिम उद्देश्य के साथ। सबसे बड़ा वैश्विक प्रचार। अपने बेल्ट के तहत दस शानदार फाइट नाइट्स के साथ, ऐसा लगता है कि यह लक्ष्य हासिल करने के रास्ते पर है, और 31 मार्च को नई दिल्ली में अपने 11 वें संस्करण के साथ, एमएफएन यह साबित करना चाहता है कि वे वास्तव में भारतीय एमएमए को अगले स्तर तक ले जाने के लिए ठोस कदम हैं।

LEAVE A REPLY