13 साल की नाबालिग बलात्कार पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म

0
1005

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) 13 साल की नाबालिग बलात्कार पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म । मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहां पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने कई महीनों तक डरा-धमकाकर 13 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया जिसके बाद वो गर्भवती हो गयी । डर के मारे पहले तो लड़की ने अपने परिवार को नहीं बताया और जब परिवार को पता चला तो वह शर्म की वजह से इस मामले में चुप हो गया  ।  मामले का खुलासा तब हुआ जब निजी अस्पताल में डिलीवरी के बाद नवजात की हालत बिगड़ने पर बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया।  फिलहाल पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है । वही नवजात बच्ची की बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर किया गया है.

मां-बाप की गैरमौजूदगी में अपनी हवस का शिकार बनाया और डरा-धमकाकर कई महीनों तक उसके साथ बलात्कार करता रहा । डरी सहमी लड़की ने इस बारे में अपने परिवार को कुछ नहीं बताया , लेकिन एक दिन उसके गर्भवती होने पर लड़की की मां और पिता को जब इस बारे में पता चला तो लोकलाज के भय की वजह से उन्होंने भी इस बारे में कोई कार्यवाही नहीं की । 9 महीने पूरे होने के बाद बच्ची को डिलीवरी के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी डिलीवरी के बाद नवजात बच्ची की हालत बिगड़ गई , जिसके बाद उसे शहर के बीके अस्पताल में लाया गया और यहीं से मामले का खुलासा हुआ । 


पुलिस के अनुसार —-सुमित्रा ( जांच अधिकारी ) —-

अस्पताल प्रशासन ने नाबालिग बच्ची 13 साल की डिलीवरी की बात को देखते हुए पुलिस को इस बारे में सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया । वही नवजात बच्ची की बिगड़ती हालत को देखकर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है

वहीं पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपी अपना जुर्म कबूल कर रहा है हालांकि बचाव में तरह-तरह के बहाने भी बना रहा है.

आरोपी

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY