थार के 2 साल: अनिल कपूर अभिनीत फिल्म के बारे में यह ट्रिविया नहीं जानते होंगे आप!

0
47

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनिल कपूर-स्टारर ‘थार’ को ओटीटी पर आए दो साल हो गए हैं और यह अभी भी मेगास्टार के सबसे चर्चित प्रोजेक्ट्स में से एक बन गया है। इस प्रोजेक्ट के शहर में चर्चा का विषय बनने का एक कारण इसकी शूटिंग लोकेशन थीं। क्या आप जानते हैं कि फिल्म की शूटिंग 300 साल पुराने गांव में हुई थी, जिसे औरंगजेब ने बनवाया था? हां, आपने उसे सही पढ़ा है! फिल्म से जुड़ी इस ट्रिविया का खुलासा खुद कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे लोकेशन्स “फिल्म के मूड और स्टोरी के सिंक में थे”, और कैसे डायरेक्टर और प्रोडक्शन डिजाइनर ने सेट के जरिये फिल्म की भावना को जीवंत किया।

एक इंटरव्यू में कपूर ने ‘थार’ को “लर्निंग एक्सपीरियंस” कहा था क्योंकि वह एक ऐसी टीम के साथ काम कर रहे थे, जो न सिर्फ नई थी बल्कि यंग भी थी। उन्होंने कहा कि सेट पर एनर्जी “बहुत अलग” थी क्योंकि टीम के मेथड भी अलग थे, जिससे शूटिंग का अनुभव बेहतर हुआ। चूंकि ‘थार’ नेटफ्लिक्स रिलीज़ थी, कपूर ने कहा था कि ओटीटी फिल्म के लिए काम करना बहुत ही शानदार था क्योंकि बॉक्स ऑफिस का कोई दबाव नहीं था।

वर्तमान में, सिनेमा आइकन ‘एनिमल’, ‘फाइटर’ और उनके प्रोडक्शन वेंचर ‘क्रू’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं। वह सुरेश त्रिवेणी निर्देशित फिल्म ‘सूबेदार’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। अफवाहें हैं कि एक्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। यह भी कहा जा रहा है कि कपूर ने अजय देवगन-स्टारर ‘दे दे प्यार दे’ का सीक्वल साइन किया है।

LEAVE A REPLY