ब्लॉकबस्टर लेखक सुमित अरोड़ा के लिए 2023 एक हैट्रिक वर्ष!

0
227

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। भारतीय सिनेमा की दुनिया में लेखक अक्सर छाया में रहते हैं लेकिन सुमित अरोड़ा एक चमकता सितारा बनकर उभरे हैं, जिन्होंने 2023 को अपना हैट्रिक वर्ष बनाया है। दो ब्लॉकबस्टर सीरीज़ “दहाड़” और “गन्स एंड गुलाब्स” की सफलता में उनके योगदान को कम करके आंका नहीं जा सकता। अरोड़ा की कलम ने अपने संवादों से इन शो में जान फूंक दी है, जिससे वे दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गए हैं।

अपने संवादों में पात्रों के सार और उनकी भावनाओं को पकड़ने की उनकी क्षमता ने व्यापक प्रशंसा अर्जित की है। “जवान” के साथ यह सुमित अरोड़ा की हैट्रिक है। फिल्म के संवाद न केवल दर्शकों के बीच गूंजे बल्कि एक सनसनी में भी तब्दील हो गए। यादगार वन-लाइनर्स तैयार करने की उनकी क्षमता ने उन्हें देश में नंबर वन लेखक के रूप में मजबूती से स्थापित कर दिया है।

अरोड़ा ने यह व्यक्त किया, “इस साल मुझे मिली जबरदस्त सराहना और प्यार के लिए मैं वास्तव में आभारी हूं। यह एक हैट्रिक वर्ष रहा है और मैं इससे अधिक आभारी नहीं हो सकता। ये तीनों परियोजनाएं मेरे दिल के बहुत करीब हैं। उन सभी को दर्शकों से इतना प्यार मिलता देखना एक ऐसी अनुभूति है, जिसे मैं शब्दों में भी वर्णित नहीं कर सकता।”

ये तीनों प्रोजेक्ट्स एक दूसरे से अलग हैं। “दहाड़” एक क्राइम थ्रिलर है, “गन्स एंड गुलाब्स” एक मजेदार क्राइम फिल्म है और “जवान” एक फुल ऑन मास फिल्म है। अरोड़ा टिप्पणी करते हैं, ”मैं वास्तव में हर नए प्रोजेक्ट के साथ एक नए क्षेत्र में जाने का आनंद उठाता हूं। जिसके लिए मुझे एक नई शैली, नए स्वर, नई तरह की भाषा का पता लगाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। मैं एक ही तरह का काम करके बोर हो जाता हूं।”

सुमित फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट “चंदू चैंपियन” में व्यस्त हैं और प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह इसमें कौन से नए संवाद गढ़ेंगे और दर्शकों को कुछ नया परोसेंगे।

LEAVE A REPLY