32वां अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड मेला होगा और बेहतर – असिस्टेंट चीफ सेकेट्री विजय वर्धन

0
1142
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) 32 वे अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड मेले की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज अधिकारियों की विशेष मीटिंग हरियाणा पर्यटन  निगम के मेगपाई टूरिस्ट काम्प्लेक्स में आयोजित की गयी. यह मीटिंग असिस्टेंट चीफ सेकेट्री हरियाणा सरकार विजय वर्धन के नेतृत्व में शुरू हुई जिसमे मुख्य रूप से हरियाणा पर्यटन निगम के एमडी समीर पाल सरो और फरीदाबाद के डिप्टी  कमिश्नर अतुल कुमार के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे. इस मीटिंग में मेले को और कामयाब और बेहतर बनाने के लिए विचार विमर्श किया गया और जरूरी निर्देश दिए गए. 
32 वे अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड मेले को लेकर हुई अधिकारियों की बैठक में मेले को और बेहतर बनाने के लिए चर्चा हुई. पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा के असिस्टेंट चीफ सेकेट्री विजय वर्धन ने बताया की  32 वे अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड क्राफ़ट  मेले में इस बार मेले का जहाँ एरिया बढ़ाया गया है वही पहले के मुकाबले इस बार जायदा देश शिरकत कर रहे है और इस बार लोगो को  बहुत बड़ा मेला देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा की थीम स्टेट यूपी के पर्यटन अधिकारियो से बात की गयी है और उन्होंने आश्वासन दिया है की वह समय पर काम पूरा कर लेंगे। उन्होंने बताया की इस बार मेले में तीन वीकेंड्स होंगे और यह मेला दो फ़रवरी से लेकर 18 फ़रवरी तक आयोजित होगा। उन्होंने बताया की यूपी देश की सबसे बड़ी स्टेट है और यह भारत का दिल भी है. इस की भागेदारी से मेले में बहुत कुछ देखने को मिलेगा। 
विजय वर्धन – असिस्टेंट चीफ सेकेट्री – हरियाणा सरकार OR समीरपाल सरो – एमडी – हरियाणा पर्यटन निगम
 
वहीँ हरियाणा टूरिजम के एमडी समीर पाल सरो ने बताया की इस बार फ़रवरी में आयोजित होने वाला मेला 2 – 18 फ़रवरी तक आयोजित होगा और इसमें तीन वीकेंड शामिल होंगे। उन्होंने बताया की आज की इस मीटिंग में लोकल जिला प्रशासन के अलावा अन्य विभागों के अधिकारियो के साथ चर्चा की गयी है की इस बार के मेले को और बेहतर कैसे बनाया जा सकता है. उन्होंने कहा की हमारा पूरा प्रयास है की इस बार का मेला पिछले मेलो के मुकाबले और बेहतर देखने को मिले। उन्होंने बताया की इस बार पहले के मुकाबले जायदा देश शिरकत कर रहे है जो आकर्षण का केंद्र होगा। उन्होंने कहा की पहले की तरह मीडिया की सुविधाओं को लेकर और बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी।         
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY