अक्षय, जैकलिन और नरगिस की कल्ट कॉमेडी फ़िल्म हाउसफुल 3 के 7 साल पूरे।

0
192

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अपनी एक्टिंग, एटीट्यूड और फैशन के लिए बहुत ही ज़्यादा लोकप्रिय है। इतना ही नहीं रॉकस्टार, मद्रास कैफे और मैं तेरा हीरो जैसी कई फिल्म्स में काम करने वाली एक्ट्रेस नरगिस ने फिल्मों से ढेर सारी ऑडियंस को अपना दीवाना बना किया है। इसके साथ ही फिल्मों में उनके गानें भी बड़े मज़ेदार, दिलचस्प और सुपरहिट होते हैं।

आज भारतीय सिनेमा की कल्ट कॉमेडी फ़िल्म सीरीज़ फ़िल्म की बात करें तो हाउसफुल का नाम सबसे ऊपर आएगा। लेकिन उसमें भी हाउसफुल 3 की बात करें तो उसके डायलॉग्स, कैरेक्टर्स और स्टोरीलाइन आज भी इतनी ज्यादा लोकप्रिय है कि लोग आज भी फ़िल्म के डायलॉग अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल करते हैं।

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फ़र्नांडीज़, लिसा हेडन और नरगिस फर्नांडीज़ की सुपर स्टारर कास्ट की वजह से फ़िल्म ने जबरदस्त सफलता का लुफ्त उठाया। फ़िल्म को सपष्ट रूप से कॉमेडी ब्रिलियंस कहा जा सकता है।

नरगिस फाखरी ने इंस्टाग्राम पर हाउसफुल 3 के 7 साल पूरे होने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट से नॉस्टेल्जिया, लाफ्टर और सुनहरी यादों फिल्मिंग के दौरान ताजा कर दी, जिसे देखकर फैंस बड़े खुश हो रहे हैं।

हाउसफुल 3 में नरगिस सरस्वती नाम की एक बिंदास लड़की का किरदार निभाया है, जो खुद को लव ट्रायंगल में बंधा पाती हैं। पहली बार कॉमेडी जॉनर में अपना हाथ आजमाने वाली एक्ट्रेस ने बड़ी सहजता से अपनी पंचलाइन और टाइमिंग से फिल्म में चार चांद लगा दिए। और फ़िल्म में उनकी एनर्जी ने तो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर कर लिया।

फ़िल्म ने वाकई में दर्शकों को बहुत ही ज़्यादा एंटरटेन किया था। लोग आज भी इस फ़िल्म को बड़े ही मज़े से अपना मनोरंजन करने के लिए देखते हैं। एंटरटेनमेंट की बात करें तो फ़िल्म में नरगिस ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल ज़रूर जीता।

LEAVE A REPLY