गर्व का क्षण: सनी लियोनी की कैनेडी को आईएफएफएसए कनाडा में प्रदर्शित किया जाएगा।

0
574

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सनी लियोनी की कैनेडी कान्स में मिडनाइट स्क्रीनिंग में अपने प्रीमियर के बाद से दुनिया भर में सराहना बटोर रही है। सिडनी फिल्म फेस्टिवल, दक्षिण कोरिया के बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (BIFAN) और न्यूचैटेल इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म (NIFFF) सहित तीन सफल स्क्रीनिंग के बाद अब कैनेडी कनाडा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया (IFFSA) में धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

आईएफएफएसए की घोषणा ने सिनेमा प्रेमियों और प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा की लहर दौड़ पड़ी है, जो इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में अभिनेत्री के उल्लेखनीय प्रदर्शन को देखने के लिए उत्सुक हैं। आईएफएफएसए कनाडा में भाग लेने वाले प्रशंसक फिल्म की स्क्रीनिंग के अलावा सनी लियोनी के सम्मान समारोह का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके फैंस को सनी लियोनी के “चार्ली” करैक्टर को प्रत्यक्ष रूप से देखने का अवसर मिलेगा। फ़िल्म “कैनेडी” दर्शकों के दिल और दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है। स्क्रीनिंग के बाद एक्टिंग पर दो मास्टर क्लास निर्धारित की गई हैं, जिनका नेतृत्व खुद सनी लियोनी निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ करेंगी।

महोत्सव का यह 12वां एडिशन 12 से 22 अक्टूबर, 2023 तक चलेगा। एक्ट्रेस के फैंस भारत में कैनेडी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जैसे-जैसे प्रत्याशा बढ़ रही है दर्शक आगे के अपडेट और घोषणाओं का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की तैयारी कर रही हैं।

LEAVE A REPLY