थ्रोबैक: जब आमिर खान परिवार के साथ सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​और जुनैद खान के डेब्यू के लिए उनका समर्थन करने ‘महाराज’ के सेट पर गए थे!

0
66

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित ‘महाराज’ एक लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर विश्व स्तर पर ट्रेंड कर रही है। यह फिल्म आमिर खान के बेटे जुनैद खान की पहली फिल्म है, जो करसनदास मुलजी की भूमिका निभा रहे हैं। शूटिंग के पहले दिन, आमिर खान और उनके परिवार ने सेट पर जाकर जुनैद और टीम का हौसला बढ़ाया और उन्हें फिल्म की सफलता की शुभकामनाएं दीं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें आमिर जुनैद को गले लगाते और बाकी कास्ट एंड क्रू मेंबर्स के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

मल्होत्रा ​​ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म महाराज के कास्ट एंड क्रू के साथ कुछ खास यादें भी साझा कीं। पोस्ट में कहा गया है, “हैप्पी हैप्पी मैमोरीज एंड फन टाइम्स व्हील्स मेकिंग महाराज, जुनैदखान, shalzp, जयदीप अहलावत, शर्वरी टीम महाराज .”

भारत, मालदीव, मॉरीशस, बांग्लादेश और पाकिस्तान में नम्बर 1 पर राज करने के बाद ‘महाराज’ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 22 देशों में टॉप 10 चार्ट में जगह बनाई है। जब से यह ओटीटी पर आई, इसने भारत में दूसरा स्थान हासिल कर लिया, जिससे एक फिल्ममेकर के रूप में मल्होत्रा ​​की क्षमता साबित हुई। इस फिल्म के साथ, मल्होत्रा ​​ने एक बार फिर एक सोशल मैसेज के साथ प्रभावशाली कहानियां देने की अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। रिलीज के बाद से, फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से प्रशंसा मिली है।

LEAVE A REPLY