आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस ने अपने नए टैलेंट अंश दुग्गल को फ़िल्म इंडस्ट्री में किया लॉन्च!

0
143

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कलर येलो प्रोडक्शंस के कर्ताधर्ता आनंद एल राय ने फ़िल्म इंडस्ट्री में नए टैलेंट अंश दुग्गल को अपने बैनर तले लॉन्च किया। आनंद एल राय हमेशा नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देने में विश्वास रखते हैं। इसी के चलते उन्होंने अंश को फिल्मों की दुनिया से परिचित कराया। अंश दुग्गल कलर येलो प्रोडक्शंस के साथ कई क्रिएटिव प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगे।

आनंद एल राय ने टिप्पणी की, “ऐसा लग सकता है कि यह फिल्म जगत में एक अभिनेता की डेब्यू फिल्म है लेकिन वास्तव में यह दूसरों के सपनों पर विश्वास करने की मेरी डेब्यू फिल्म है। आपके लिए लोगों पर भरोसा करने का गुण होना बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए फिल्मों की आपकी इस खूबसूरत यात्रा में कलर येलो पर भरोसा करने के लिए अंश आपको धन्यवाद।”

अंश दुग्गल एक चार्मिंग बॉय नेक्स्ट डोर वाले हीरो अब फिल्मों में एक नया और डायनामिक नज़रिया लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह घोषणा फिल्म जगत में उभरती प्रतिभाओं को पोषित करने की कलर येलो प्रोडक्शंस की प्रतिबद्धता को भी दर्शाती है।

कलर येलो प्रोडक्शंस भारतीय सिनेमा के परिदृश्य में प्यारे और यादगार किरदार लाने के लिए जाना जाता है। शुभ मंगल सावधान, तनु वेड्स मनु, रांझणा जैसी फिल्मों के ये किरदार हमारे सिनेमाई इतिहास का हिस्सा बन गए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस के कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, जिनमें “तेरे इश्क में”, “फिर आई हसीन दिलरुबा”, “झिम्मा 2”, “आत्मापैम्फलेट” और अन्य शामिल हैं।

LEAVE A REPLY