आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन्स ने ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग पूरी की!

0
99

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’, ‘गुड लक जेरी’ और तुम्बाड जैसी फिल्मों के पीछे की क्रिएटिव फ़ोर्स, कलर येलो प्रोडक्शन्स अपने आगामी प्रोजेक्ट, फिर आई हसीन दिलरुबा की शूटिंग पूरी करने की घोषणा करते हुए उत्साहित है। फिल्म फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है।

फ़िल्म का रैप-अप सेलिब्रेशन प्रोड्यूसर आनंद एल राय के घर पर हुआ, जिससे एक रोमांचक और कॉलेबोरेटिव जर्नी पूरी हुई, जिसमें क्लोज फ्रेंड और फिल्म का क्रू शामिल हुआ। शाम खुशी, कामराडरी और फिर आई हसीन दिलरुबा को बनाने में कड़ी मेहनत और समर्पण से भरी थी।

हसीन दिलरुबा फ्रेंचाइजी ओटीटी एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म में एक ट्रेलब्लेजर साबित हुई। यह सबसे मोस्ट वॉचड़ फिल्म के रूप में लगातार कई हफ्तों तक अपना दबदबा कायम रखते हुए प्रतिष्ठित नंबर एक स्थान पर पहुंच गई। इस उपलब्धि ने आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शन्स को ओटीटी प्लेटफार्मों के लगातार विकसित होते लैंडस्केप में एक जबरदस्त ताकत के रूप में स्थापित किया।

कलर येलो प्रोडक्शन्स के पास सफल फिल्में बनाने का एक हिट ट्रैक रिकॉर्ड है, जो क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों को पसंद आती है। साल 2024 में नेटफ्लिक्स पर फिर आई हसीन दिलरुबा की ओटीटी रिलीज की घोषणा ने इस प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस की उपलब्धियों में एक और सफलता जोड़ दी है।

फिर आई हसीन दिलरुबा के अलावा, कलर येलो प्रोडक्शन्स ‘तेरे इश्क में’ और ‘नखरेवाली’ दो नए प्रोजेक्ट्स पर भी सक्रिय रूप से काम कर रहा है, जो दर्शकों के लिए विविध और आकर्षक फिल्मों का वादा करता है।

आनंद एल राय और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ कनिका ढिल्लन द्वारा लिखी गई है और जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित है। जो कलर येलो प्रोडक्शन्स और टी-सीरीज़ का साथ में को-प्रोडक्शन है।

LEAVE A REPLY