अपने 52वें जन्मदिन पर अपने आगामी प्रोजेक्ट्स से आनंद एल राय अपने फैंस को देंगे रिटर्न गिफ्ट।

0
95

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । आनंद एल राय 52वें जन्मदिन पर अपनी शानदार आगामी फिल्मों के साथ जल्द आ रहे हैं।

लाइट्स, कैमरा और तालियों की गड़गड़ाहट के बीच आनंद एल राय 28 जून 2023 को अपना 52वें जन्मदिन का उत्सव मना रहे हैं। राय अपनी कला और स्टोरीटेलिंग के प्रति अपने अटूट जुनून और समर्पण के सच्चे प्रमाण के रूप में विख्यात हैं।

पिछले साल की ही तरह यह साल भी राय की कलर येलो प्रोडक्शन के लिए बेहद खास रहा है। एक नई और सुनहरी यात्रा की शुरुआत करते हुए आनंद ने रीजनल सिनेमा में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी फिल्म आतमापम्फलेट के साथ दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। मराठी फिल्मों की बात करें तो फ़िल्म झिम्मा के सीक्वल झिम्मा 2 को प्रड्यूस करने के लिए रांझणा डायरेक्टर फिलहाल काफी व्यस्त चल रहे हैं।

अपनी कला के प्रति अपने प्यार को बयान करते हुए आनंद एल राय ने कहा “कहानी कहने की भाषा वह भाषा है जो सीमाओं से परे हम सभी को बांधती है। मेरे जन्मदिन के अवसर पर मैं अटूट प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूँ और मैं कहानियों को बुनना जारी रखने का वादा करता हूँ जो दुनियाभर के सिनेप्रेमियों के दिलों में गूंजती हैं।

इतना ही नहीं धनुष के साथ उनकी आगामी प्रोजेक्ट तेरे इश्क़ में की घोषणा से फ़िल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह अलग ही पायदान पर पहुंच गया है। कहानी कहने के प्रति राय का दूरदर्शी दृष्टिकोण बहुत उम्दा है क्योंकि वह प्यार और जुनून की ऐसी कहानी बुनते हैं, जो दर्शकों को पहली की ही तरह काफी पसंद आती है और एंटरटेनिंग लगती है। फिल्ममेकर हसीन दिलरुबा के सीक्वल फिर आई हसीन दिलरुबा को भी प्रड्यूस कर रहे हैं।

अपने हर प्रोजेक्ट के साथ आनंद एल राय फ़िल्म निर्माण को अपने अनोखे अंदाज़ से परिभाषित करते हैं और दुनियाभर के दर्शकों के दिल और दिमाग पर बेजोड़ छाप छोड़ जाते हैं।

LEAVE A REPLY