अभिषेक कपूर की बहुचर्चित फिल्म काई पो चे के शानदार दस साल पूरे!

0
305
Abhishek Kapoor’s Kai Po Che Turns a Decade Old Today

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । अभिषेक कपूर एक अभिनेता की असली क्षमता को जानने और उनमें सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए अच्छी तरह से सक्षम हैं और काई पो चे के आज शानदार दस साल पूरे होने के साथ सुर्खियां बटोर रहे हैं।

अभिषेक कपूर कहते हैं “काई पो चे को दर्शकों के सामने लाने में मुझे चार साल लग गए। एक निर्देशक के रूप में यह एक चुनौतीपूर्ण वाला प्रोजेक्ट था। तीन नई प्रतिभाओं के साथ काम करना एक शानदार समय था और फिल्म बनाते समय कई चुनौतियां थीं लेकिन हमने उनका बहादुरी से सामना किया। आज राज और अमित शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं और एक निर्देशक के रूप में मुझे उनके साथ काम करने पर गर्व महसूस होता है।

Youth icon Krishna Shroff to visit MMA Matrix gyms in Ludhiana and Jalandhar

काई पो चे का प्रीमियर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुआ। कहानी अपने समय से आगे की थी। फिल्म ने कई पुरस्कार भी जीते और दर्शकों से अपार सराहना प्राप्त की। आज भी यह फिल्म और कहानी दर्शकों के दिलो में है।

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, अभिषेक कपूर आगामी एक्शन एडवेंचर में दो नई प्रतिभाओं, अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन और राशा थडानी को लॉन्च करेंगे। निर्देशक शूटिंग शेड्यूल को स्टार्ट करने के लिए सही लोकेशन की तलाश में व्यस्त हैं।

उनके मार्गदर्शन में लॉन्च की गई हर प्रतिभा अपने-अपने करियर में एक सफलता पा रहे है। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत, फरहान अख्तर, सारा अली खान, राजकुमार राव और अमित साध, कुछ नाम उनके मार्गदर्शन में लॉन्च किए गए थे।

LEAVE A REPLY